Tanhaji Box Office Collection Day 42: अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने तोड़ा अक्षय कुमार का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 42: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर 42वें दिन भी तूफान मचा रखा है. खास बात तो यह है कि विश्व स्तर पर भी रिकॉर्ड बनाते हुए तान्हाजी ने अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ को पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक जहां ‘गुड न्यूज’ ने विश्व स्तर पर अभी तक 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है तो वहीं ‘तान्हाजी’ ने 348 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं, भारत की कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते 50 से 60 लाख रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में तान्हाजी 42 दिनों में 274.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है.

नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, तो बोलीं- मैं आखिरकार अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) फरवरी महीने में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ‘तान्हाजी’ ने अपने बाद रिलीज हुई ‘पंगा’, ‘लव आजकल’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए ‘तान्हाजी’ साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला.

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार, कही यह बात…

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए ‘तान्हाजी’ एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. 

देखें वीडियो

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

UP Board: बिना रिजल्ट प्रमोट होंगे क्लास 10, 12 के स्टूडेंट्स? जानें सचिव ने क्या कहा
कोविड- 19 महामारी से लड़ने के लिये कंपनियों से धन मिलना लगातार जारी
शाहरुख खान की 4 मंजिला बिल्डिंग की पेशकश पर आया BMC का रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल
नोरा फतेही को सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बच्चे भी खूब कर रहे पसंद, देखें Video
कोरोना लॉकडाउन के दौरान TECNO मोबाईल कंपनी ने किया ये बड़ा ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *