Sarkari Naukri 2020: सरकारी नौकरी का शानदार मौका, हजारों पदों पर होनी है भर्तियां

कैरियर, जॉब junction
NBT

Sarkari Naukri 2020 Live Updates: अगर आपको सरकारी नौकरी (Sarkari Job) की तलाश है तो आप इन विभागों में निकले पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ओड़ीसा स्टेट कॉपरेटिव बैंक, गुजरात अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड, न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया और इसरो (ISRO) में बंपर वैकेंसी निकली हैं। इन सभी भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन चल रहे हैं। सभी भर्तियों के लिए योग्यता अलग-अलग है, ऐसे में आप अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करें। आइये जानते हैं इन सभी भर्तियों के बारे में।

सरकारी नौकरी 2020 (Sarkari Naukri 2020)

बैंक में बंपर वैकेंसी

ओड़ीसा स्टेट कॉपरेटिव बैंक ने 786 पदों वैकेंसी निकाली हैं। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 15 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। ओडिशा राज्य सहकारी बैंक (OSCB) इस भर्ती के जरिए बैंकिंग असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर और सिस्टम मैनेजर के पदों को भरेगा। इन पदों पर ग्रेजुएट्स आवेदन कर सकते हैं। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 1000 और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये देने होंगे।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यहां सैकड़ों पदों पर होनी है भर्ती

गुजरात अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (GSSSB) ने 408 पदों पर आवेदन मांगे हैं। बोर्ड विभिन्न पदों पर भर्तियां करने वाला है। इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 30 मार्च 2020 है। इस भर्ती के लिए 12वीं से लेकर ग्रेजुएट्स तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 112 रुपये आवेदन शुल्क के तौर देने होंगे। वहीं, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यहां बिना परीक्षा के होगी भर्ती

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCIL) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। कुल 200 पदों पर भर्तियां की जाएगी। इन पदों पर सिर्फ वे लोग आवेदन कर सकते हैं जिनके पास BE / B.Tech / M.Tech की डिग्री है और साथ ही गेट क्वालीफाई कर चुके हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 24 मार्च से शुरू होगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 अप्रैल है, इस दिन आवेदन की प्रक्रिया शाम 5 बजे तक चलेगी। बता दें कि इस भर्ती के लिए कोई परीक्षा नहीं होगी।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

ISRO में नौकरी का मौका

अंतिरक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में विभिन्न पदों पर भर्तियां होने वाली है। ISRO साइंटिस्ट, टेक्नीशियन और अन्य पदों पर भर्ती करेगा। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 अप्रैल 2020 है। इच्छुक लोग ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को न्यूनतम 22 हजार रुपये से लेकर अधिकतम दो लाख रुपये से ज्यादा सैलरी दी जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

सरकारी नौकरी की खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Articles You May Like

कोरोना वायरस महामारी का कंपनी के कारोबार पर अबतक कोई खास असर नहीं: नेस्ले इंडिया
बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का हुआ कोरोना टेस्ट, तीनों स्टाफ मेंबर COVID-19 से हुए ठीक
‘रॉकस्टार’ एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का Video हुआ वायरल, समुद्र किनारे इस अंदाज में आईं नजर
पाकिस्तान के क्यूट बच्चे ने कोरोना को लेकर दी ऐसी सलाह, आपको भी पड़ेगी माननी- देखें Video
डेविड वॉर्नर ने पत्नी संग महेश बाबू के गाने पर किया जोरदार डांस, खूब देखा जा रहा Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *