Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे का दावा-सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रही हूं, उन्होंने कई बार मुझ पर हाथ उठाया

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खिताबी रेस में सबसे आगे चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर यहां तक दावा किया जा रहा है कि वो ही शो के विनर बनेंगे. लेकिन बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के बारे टेलीविजन अभिनेत्री और ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने बड़ा बयान दे दिया है. उनका यह बयान उस समय आया है जब सिद्धार्थ शुक्ला शो जीतने के बेहद करीब पहुंच चुके हैं. शिल्पा शिंदे ने उनपर निशाना साधते हुए कहा कि वो उनके साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं.

Bigg Boss 13: रश्मि और शहनाज मुकाबले से बाहर , सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम में फाइनल टक्कर

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने दावा किया है कि वह अभिनेता और ‘बिगबॉस 13’ के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. शिल्पा शिंदे ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम से कहा, “हां, हमारा अफेयर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला काफी आक्रामक व्यक्ति हैं. वह काफी पोजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ उठाया है.” शिल्पा शिंदे का यह बयान सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 13 Finale में आ पहुंचे ‘अमिताभ बच्चन’ याद दिलाई विशाल-मधुरिमा की फाइट, सलमान संग मचाया धमाल- देखें Video

शिल्पा शिंदे  ने कहा कि शो में सबसे अधिक लोकप्रिय प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को यह शो नहीं जीतना चाहिए. शिल्पा शिंदे ने कहा, “मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो. सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक इंसान को यह शो नहीं जीतना चाहिए. वह इस लायक नहीं हैं, इस खिताब के लायक नहीं हैं.”

Bigg Boss 13 Finale: आसिम रियाज के पापा का मेकर्स के साथ हुआ झगड़ा, पारस की मॉम ने किया कुछ ऐसा

टिप्पणियां

बता दें कि ‘रियलिटी ज्ञान’ ने अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले को लेकर खबर दी है कि खिताबी रेस में अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) ही बचे हैं. शहनाज गिल और रश्मि देसाई भी शो से बाहर हो गई हैं.
 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

एचयूएल ने ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन का विलय पूरा होने घोषणा की
शाहरुख खान ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए उठाए कई बड़े कदम तो आदित्य ठाकरे ने कह दी यह बात
कोविड-19: न्यूयॉर्क में कोरोनावायरस से एक हजार से अधिक लोगों की मौत
लॉकडाउन में आस्था
सीडब्ल्यूसी ने पीएम-केयर्स कोष में 5.65 करोड़ रुपये दिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *