Bigg Boss में रश्मि देसाई को रोता देख खुद को रोक नहीं पाए सिद्धार्थ शुक्ला, किया कुछ ऐसा- देखें Video

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों कंटेस्टें के घरवाले एंट्री कर रहे हैं. फैमिली वीक के तहत सभी कंटेस्टेंट के घरवाले ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में आएंगे और लंबे समय बाद अपने परिवार वालों से मिलेंगे. इस खास मौके पर बिग बॉस ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) की मम्मी या भाई को न भेजकर घर में उनके भतीजे और भतीजी को भेजा, जिसे देखकर रश्मि देसाई काफी भावुक हो जाती हैं. अपने भतीजे और भतीजी को ‘बिग बॉस 13’ में देख वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं, जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को रोक नहीं पाते हैं. रश्मि देसाई को रोता देखकर सिद्धार्थ शुक्ला उनके पास जाते हैं और उन्हें चुप भी करवाते हैं. 

पीएम मोदी ने संवाद को बताया संघर्ष से लड़ने का तरीका तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बस बोलते रहते हो….

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खुद कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने परिवार को याद कर रोने लगती हैं, जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को नहीं रोक पाते हैं और वहां आते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को चुप करवाते हैं और उसके बाद वह रश्मि देसाई को पानी भी पिलाते हैं. बिग बॉस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सिद्धार्थ और रश्मि की इस दोस्ती को भी पसंद कर रहे हैं.

करण जौहर के बेटे ने उन्हें बुलाया ‘करण जोकर’, प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर बताई खास बातें

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 13) के इस प्रोमो में दिखा कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) के भतीजे और भतीजी ने आकर वहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)से उनकी दोस्ती भी करवाई. उन्होंने रश्मि से कहा, “आपने सिद्धार्थ भैया के साथ दोस्ती क्यों तोड़ दी है.” इसके बाद दोनों बच्चों ने मिलकर सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती करवाई. खास बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर लोग रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही दोनों के नाम को मिलाकर बना शब्द सिदरा भी सोशल मीडिया पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. 

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

सांविधिक भुगतान में देरी पर कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई करेगा दूरसंचार विभाग
Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: सारा और कार्तिक की फिल्म ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़
कोरोना बना ग्लोबल हेल्थ इमर्जेंसी, धीरे-धीरे डुबा रहा है आपका पैसा
RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, ‘शिक्षित घरों में हैं तलाक के अधिक मामले’, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं साधा निशाना
गूगल ने सुरक्षा कारणों से से इस जानी-मानी Messaging APP को प्लेस्टोर से हटाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *