हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं जमाया रंग, धाकड़ Video ने उड़ाया गरदा

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने फिर से गरदा उड़ा दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो में उनका धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है. उन्होंने इस वीडियो में धमाकेदार डांस से धूम मचा दी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का इस डांस वीडियो में देसी अंदाज भी देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी ने गुलाबी रंग के सूट में स्टेज पर अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग भी झूमने पर मजबूर हो गए. सपना चौधरी के डांस को देखने लोगों को हुजूम उमड़ा हुआ था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी सिनेमा (Haryanvi) के साथ ही ‘बिग बॉस’ के जरिये टेलीविजन पर भी धूम मचा चुकी हैं.

Housefull 4 Movie Review: ऊंची दुकान, फीके पकवान है अक्षय कुमार और बॉबी देओल की ‘हाउसफुल 4’

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा ही अपने डांस से तहलका मचाती है. इस बार भी उन्होंने अपने देसी अंदाज से धूम मचा दी है. सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. अभी इस वीडियो को शेयर किए हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी ने इस दौरान एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स किए. कुल मिलाकर उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

रितेश देशमुख के भाइयों ने महाराष्ट्र चुनाव में लहराई विजय पताका, एक्टर बोले- पापा हमने कर दिखाया

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो कई मौकों पर अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनके राजनीति में उतरने की खबरें भी काफी चर्चा का विषय़ बनी थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इन खबरों पर विराम लगा दिया था. सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

एम्स पीजी 2020: जनवरी सेशन का ऐडमिट कार्ड
कल से संसद सत्र, सरकार को घेरने को विपक्ष तैयार
एसबीआई की रिपोर्ट से उठा सवाल, क्या देश में मंदी दस्तक दे रही है?
इस बोलर का ऐक्शन देख मुरलीधरन भी होंगे हैरान
जेपी इंफ्राटेक के कर्जदाताओं की 18 नवंबर को होगी बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *