यूपीः पशु चोरी करके भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से 3 घायल

क्राइम

ग्रेटर नोएडा:  

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पशु चोरी करके भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए. जबकि तीन बदमाश मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. घायल बदमाशों से पुलिस ने तीन तमंचे, जिंदा कारतूस और चोरी करके पिकअप गाड़ी में ले जा रहे दो पशु बरामद किए हैं. घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है और फरार बदमाशों के लिए पुलिस कॉलिंग कर रही है.

यह भी पढ़ेंः बेटी पैदा हुई तो शौहर ने बीवी को भेज दिया तलाक का नोटिस

दरअसल, देर रात जारचा थाना पुलिस को 100 नंबर से सूचना मिली की कुछ बदमाश चोना गांव से किसान की भैंस चोरी कर के भाग रहे हैं. इस सूचना पर जारचा थाना पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी करनी शुरू कर दी. उसी दौरान पुलिस को एक गाड़ी पुलिस को आती दिखाई दी, जब उस गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ेंः यूपी सरकार ने पलटा फैसला, फिर से बहाल की होमगार्डों की सेवाएं

पुलिस ने बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की, जिसमें तीन गोली बदमाश सोनू, पप्पू और अफसर के पैर में लग गई. गोली लगते ही बदमाशों की गाड़ी नहर की पुलिया से जा टकराई और बदमाश जमीन पर गिर गए. वहीं के 3 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों से तीन तमंचे, जिंदा कारतूस और चोरी करके ले जा रही पिकअप में दो पशु गाय और भैंस बरामद की है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Articles You May Like

550 Prakash Parv: नदी से लेकर पर्वत तक एक से एक गुरुद्वारे, नहीं देखा तो क्या देखा
फोल्डेबल Moto Razr भारत में भी होगा लॉन्च
पुतिन ने मोदी को मई में विजय दिवस समारोह के लिए आमंत्रित किया
पाकिस्तान: सुरक्षाबलों के वाहन पर आतंकी हमला, 5 लोगों की मौत
बाल दिवस : बच्चों, तुम्हें गंदे स्पर्श, पकड़ और अश्लील इशारों को समझना होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *