Redmi Y3 में होंगे दो रियर कैमरे और वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच

गैजेट्स 360

लॉन्च किए जाने से पहले Redmi Y3 का आधिकारिक वीडियो टीज़र ज़ारी किया गया है। वीडियो से पुष्टि हुई है कि नए Redmi फोन के डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच होगा। इसी नॉच में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। जिसका खुलासा Xiaomi ने पहले ही किया है। Redmi Y3 में नया ग्रेडिएंट फिनिश और पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी है। Redmi Y3 को भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की होगी। इसके बारे में पूरे दिन साथ देने का दावा किया गया है।

Redmi India के ट्विटर अकाउंट पर रेडमी वाई3 का लेटेस्ट वीडियो टीज़र ज़ारी किया गया है। इसमें Redmi Y3 की मजबूती दिखाई गई है। इसके लिए फोन को सीढ़ी पर से गिराकर दिखाया गया है।

वीडियो से Redmi Y3 के डिज़ाइन का भी खुलासा हुआ है। यह फोन ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ आएगा। इसके अलावा डुअल रियर कैमरा सेटअप की भी पुष्टि हुई है। इसके अलावा डिस्प्ले में टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है। हैंडसेट का चिन चौड़ा है। लेकिन बायीं और दायीं तरफ बेज़ल बेहद ही पतले हैं।

इसके अतिरिक्त Redmi Y3 में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। टीज़र वीडियो से हम नए फोन के इंटरफेस की झलक मिली है। लगता है कि यह MIUI 10 पर चलेगा।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Xiaomi Redmi Y3 को 24 अप्रैल को नई दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 4,000 एमएएच बैटरी होने का दावा है।

हो सकता है कि कंपनी Redmi Y3 के साथ मार्केट में Redmi 7 सीरीज़ से पर्दा उठाए। कंपनी ने रेडमी 7 मॉडल को 4,000 एमएएच बैटरी, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ चीनी मार्केट में उतारा था।

Articles You May Like

प्यार की दर्द भरी कहानी, इसलिए नर्मदा कहलाती है कुंवारी नदी
69 के हुए PM मोदी, देखें किसने कैसे दी बधाई
1 करोड़ में बिका PM का 500 रुपये वाला गिफ्ट!
साल के अंत तक लॉन्च होगा ‘वॉट्सऐप पेमेंट्स’
GK Updates: हिंदी करंट अफेयर्स 15 सितंबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *