बॉलीवुड एक्टर ने प्रियंका गांधी को लेकर किया Tweet, लिखा- वाराणसी में टक्कर बराबरी की होनी चाहिए

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) इन दिनों कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव 219 (Lok Sabha Election 2019) में जीत दिलाने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हुई हैं. जब से प्रियंका गांधी राजनीति में सक्रिय हुई हैं, तब से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाराणसी (Varanasi) सीट से पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. इन कयासों पर चुप्पी तोड़ते हुए बीते दिनों प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा था कि अगर उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कहेंगे तो वह वाराणसी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं. अब इन कयासों पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने ट्वीट किया है.  कमाल खान (Kamaal R Khan) के ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने Youtube पर फिर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: “लगता है कि अब यह साफ है कि प्रियंका गांधी जी (Priyanka Gandhi) पीएम मोदी के खिलाफ (PM Modi) के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का यह सबसे अच्छा निर्णय है. हार और जीत का सवाल नहीं है. सवाल बराबर की टक्कर का है, और वो तो होनी ही चाहिए. जीतने के लिए लड़ना जरुरी है.” कमाल खान ने इस तरह प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर अपनी बात रखी है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Kalank Box Office Collection Day 5: आलिया और वरुण की फिल्म ‘कलंक’ की धाकड़ कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

कमाल खान (Kamaal R Khan) इन दिनों राजनीतिक मुद्दे पर बेबाक अंदाज में अपनी राय रख रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर भी जमकर निशाना साधा था. केआरके के ट्वीट खूब वायरल होते हैं. बता दें कि राजनीतिक विश्लेषक यह मानते हैं कि अगर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अगर वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो वो पीएम मोदी को बराबरी का टक्कर देंगी.

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर बोले- अब कभी भी मर जाऊं कोई परवाह नहीं, इतना कमा लिया है कि…

हाल ही में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से सीधा सवाल पूछा गया था कि क्या उनकी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, ‘आप खुद अंदाजा लगाइए. अंदाजा हमेशा गलत नहीं होता.’ जब राहुल गांधी से फिर पूछा गया कि क्या आप इससे इनकार नहीं कर रहे तो उन्होंने कहा, ‘मैं ना इसकी पुष्टि कर रहा हूं और ना ही इनकार कर रहा हूं.’

Products You May Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *