Samsung Galaxy M सीरीज़ का टीज़र अमेज़न इंडिया पर ज़ारी, इनफिनिटी वी डिस्प्ले होने की पुष्टि

गैजेट्स 360

Samsung Galaxy M सीरीज़ के स्मार्टफोन का टीज़र अमेज़न इंडिया पर ज़ारी कर दिया गया है। कंपनी इन मॉडल के ज़रिए भारतीय मार्केट में चीनी ब्रांड की बढ़ती हिस्सेदारी को चुनौती देना चाहती है। अमेज़न इंडिया पर इस सीरीज़ के लिए माइक्रोसाइट को लाइव किया गया है जिससे इन हैंडसेट में इनफिनिटी वी डिस्प्ले होने की पुष्टि हुई है। Galaxy M लाइनअप में तीन मॉडल उतारे जाने की उम्मीद है- Samsung Galaxy M10, Samsung Galaxy M20 और Samsung Galaxy M30। खबर आई है कि Samsung की गैलेक्सी एम सीरीज़ की कीमत 9,500 रुपये से शुरू होगी। बता दें कि गैलेक्सी एम सीरीज़ से भारतीय मार्केट में 28 जनवरी को पर्दा उठेगा।

माइक्रोसाइट से पता चला है कि गैलेक्सी एम सीरीज़ के फोन इनफिनिटी वी डिस्प्ले के साथ आएंगे। यह कंपनी के लिए नए किस्म का डिस्प्ले पैनल है जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए कटआउट है, बहुत हद तक वाटरड्रॉप नॉच की तरह। इसके बारे में ऐलान सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस में ही किया गया था।

नए डिस्प्ले पैनल के अलावा गैलेक्सी एम सीरीज़ के एक स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होना तय है। Amazon.in की लिस्टिंग से कम से कम एक मॉडल में बैकपैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा नए हैंडसेट में बड़ी बैटरी दिए जाने की उम्मीद है और इनके तीन गुना ज़्यादा तेज़ी से चार्ज होने का दावा है।

अमेज़न इंडिया की माइक्रोसाइट पर उपलब्ध ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और लाउडस्पीकर ग्रिल की पुष्टि करती हैं। नए मॉडल में पावरफुल प्रोसेसर होने का भी दावा है। प्रोसेसर के बारे में इसके अलावा कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

Amazon.in के अलावा गैलेक्सी एम सीरीज़ को सैमसंग इंडिया साइट पर भी फीचर किया गया है। सैमसंग इंडिया ने सोमवार को ही पुष्टि की कि नए मॉडल अमेज़न इंडिया के अलावा सैमसंग की अपनी साइट पर उपलब्ध होंगे। दक्षिण कोरिया की यह कंपनी नए हैंडसेट के ज़रिए युवाओं को लुभाना चाहती है।

बता दें कि गैलेक्सी एम सीरीज़ से 28 जनवरी को पर्दा उठेगा। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज़ की शुरुआती कीमत 9,500 रुपये होगी। इसके अलावा गैलेक्सी एम सीरीज़ के कई हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन भी लीक हो चुके हैं।

 

Products You May Like

Articles You May Like

Lunar Eclipse 2019: जानिए, चंद्रग्रहण के दौरान सोना सही या गलत
Samsung Galaxy A सीरीज़ के 9 मॉडल होंगे 2019 की पहली छमाही में लॉन्च
ममता बनर्जी की रैली के बाद कांग्रेस बैकफुट पर? पीएल पुनिया ने भी कहा- पीएम पद पर फैसला चुनाव के बाद होगा
सप्ताह के व्रत और त्योहार 21 से 27 जनवरी, जानें किस दिन कौन सा व्रत और उनके महत्व
बॉयफ्रेंड ने बीच चौराहे पर सहेली के सामने बार डांसर को गोलियों से भूना, 4 साल लिव इन में रहते थे दोनों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *