कब लॉन्च होगा सात कैमरों वाला Nokia 9 PureView? रिपोर्ट में खुलासा

टेक

नई दिल्ली

Nokia बहुत जल्द 7 कैमरे वाला स्मार्टफोन Nokia 9 PureView आ रहा है। अब तक मिले लीक्स के बाद इसका सबसे खास फीचर सामने आया है और इस फोन में सात कैमरे हो सकते हैं। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें रियर साइड पर पेंटा लेंस कैंमरा सेटअप होगा और फ्रंट में दो कैमरे दिए जाएंगे। जहां इसके लॉन्च का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में यह फोन फरवरी में लॉन्च होगा।

बीते दिनों सामने आया था कि एचएमडी ग्लोबल ने Nokia 9 PureView के लॉन्च को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 से आगे खिसका दिया है। अब 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में नोकिया डिस्ट्रिब्यूशन चैनल के इनसाइडर्स के हवाले से दावा किया गया है कि एचएमडी ग्लोबल जनवरी के अंत तक यह डिवाइस दुबई में लॉन्च करेगी। भारत में यह नोकिया का फ्लैगशिप स्मार्टफोन फरवरी में नोकिया के कुछ और स्मार्टफोन्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

nokias comeback through these phones

इन फोन्स के जरिए नोकिया ने की वापसी
Loading

हाल ही में नोकिया लीक्स से जुड़े रशियन टिपस्टर के एक अकाउंट से भी Nokia 9 PureView की तस्वीर के साथ ‘One Month Left’ लिखकर ट्वीट किया गया था। बता दें, Nokia 9 PureView के रियर में पेंटा कैमरा सेटअप होगा। यानी, इस फोन के बैक में 5 कैमरे होंगे। लीक रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन में दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के होंगे। वहीं, 2 कैमरे 16-16 मेगापिक्सल के होंगे, जबकि पांचवां कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा।

Nokia 9 PureView के पीछे दिए गए सेटअप में LED फ्लैश और IR सेंसर या लेजर ऑटोफोकस भी हो सकता है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nokia 9 PureView में 6 इंच का डिस्प्ले होगा। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। खबरें हैं कि नोकिया का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

Products You May Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *