एयरटेल का 289 प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डेटा

टेक

नई दिल्ली

भारती एयरटेल सेल्युलर नेटवर्क रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए डटा हुआ है। कंपनी ने हाल ही में अपने प्लान्स में कई बदलाव किए हैं। अब एयरटेल प्रीपेड यूजर्स के लिए 289 रुपये का एक प्लॉन इंट्रोड्यूस किया है, जिसमें यूजर्स को 279 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज मिलता है। यह एयरटेल का ओपन मार्केट प्लान है जो आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, चेन्नै और बाकी क्षेत्रों में लागू होगा। यह प्लान दिल्ली और बाकी मेट्रो सर्कल्स में लागू नहीं होगा।

289 रुपये का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग तो देता ही है। इसमें 1 जीबी 2G/3G/4G डेटा के साथ 48 दिनों के लिए हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। बता दें, वोडाफोन भी 279 रुपये का एक प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ देता है और इसके बेनिफिट्स एयरटेल के 279 रुपये के प्लान से कहीं ज्यादा हैं। हालांकि एयरटेल का 289 रुपये का प्लान आइडिया के 295 रुपये के प्लान से बेहतर है।

इससे पहले एयरटेल ने एक और प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान की कीमत 76 रुपए है और यह रिचार्ज करने पर यूजर को 26 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में रेट कटर बेनिफिट्स भी शामिल हैं। इस रिचार्ज के बाद यूजर 60 पैसे प्रति मिनट की दर से बात कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर को 100MB डेटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन है।

बता दें, साथ ही जियो के बाद एयरटेल ने भी इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेशन फी सभी कस्टमर्स के लिए हटा दी है। इससे पहले एयरटेल 99 रुपये इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेशन चार्ज के तौर पर लेता था। कंपनी ने घोषणा की अब रोमिंग एक्टिवेशन के लिए अब कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। पिछले साल जियो ने 199 का पोस्टपेड प्लान लॉन्च करते वक्त घोषणा की थी कि इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेशन के लिए कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा।

Articles You May Like

Google पर किया यह सर्च और खाते से उड़ गए सारे पैसे, आप भी रहें सावधान
कर्नाटक में बी.एस.येदियुरप्पा सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार 20 अगस्त को
आर्थिक राशिफल 20 अगस्त: आज किस राशि के लोग होंगे मालामाल, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा
स्वतंत्रता दिवस: MP में अब नहीं होगा मीसाबंदियों का सम्मान, कमलनाथ सरकार ने नहीं दिया न्योता
जागरूकता न होने से 59 मिनट में कर्ज की योजना ने अभी कोई खास छाप नहीं छोड़ी: एसबीआई प्रमुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *