Honor डिवाइसेज को मिला लेटेस्ट EMUI 9.0 अपडेट

टेक

नई दिल्ली

Huawei ग्रुप के एक बड़े स्मार्टफोन ई-ब्रांड ऑनर ने अपने लेटेस्ट डिवाइसेज के लिए ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड ईएमयूआई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम को रोल आउट किया है। नया अपडेट ऑनर 10, ऑनर प्ले और ऑनर व्यू 10 के लिए एक नए यूआई और फुल-स्क्रीन जेस्चर्स के अलावा सभी लेटेस्ट फीचर्स लेकर आया है।

ईएमयूआई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एक स्मार्ट और आसान प्लेटफॉर्म तो देता ही है, साथ ही टॉप नॉच एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। ये अपडेट्स सेफ्टी, AI-बेस्ड स्मार्ट लाइफ सर्विसेज, डिवाइस मैनेजमेंट और डिवाइस यूज में यूजर के एक्सपीरियंस को बेहतर करता है। 350 मिलियन ऐक्टिव ग्लोबल यूजर्स के साथ, ईएमयूआई एक ग्लोबल UI है, जिसे दुनिया भर में यूज किया जा रहा है। नया ईएमयूआई 9.0 एक नए एर्गोनॉमिक डिजाइन के साथ नए फीचर्स का फ्लो लाता है, जो यूजर के लिए डेली स्मार्टफोन यूज आसान करता है।

कंपनी का दावा है कि ईएमयूआई 9.0 दुनिया की पहली यूआई है जो AI फंक्शंस जैसे सीन डिटेक्शन, एनपीयू बेस्ड प्रोसेसिंग को प्रोसेस और सपॉर्ट कर सकती है। नया ईएमयूआई 9.0 अपडेट नेविगेशन-जेस्चर के बिल्कुल नए मोड का सपॉर्ट करता है। यूजर अब आसानी से बटन पर क्लिक करने के बजाय स्वाइप के जरिए अपने डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं, इस तरह Google के ऐंड्रॉयड पाई बेस्ड Huawei का ईएमयूआई कई नए फीचर्स लेकर आया है।

इसके अलावा, Huawei ईएमयूआई 9.0 ऑनर स्मार्टफोन्स में जीपीयू टर्बो 2.0, ट्रांसलेशन, एआई शॉपिंग, हाईविजन विज़ुअल सर्च, पासवर्ड वॉल्ट, वायरलेस शेयरिंग (प्रोजेक्टिंग) और डिजिटल बैलेंस डैशबोर्ड जैसे फीचर्स भी देगा। ईएमयूआई 9.0 GPU टर्बो 2.0 से लोडेड है, जिसे वर्कलोड को कम करने और बैटरी की खपत के दौरान डिवाइसेज को ऑन-डिमांड परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

Products You May Like

Articles You May Like

शीला दीक्षित ने AAP-कांग्रेस गठबंधन को लेकर राहुल गांधी को लिखा खत, कहा- न करें गठबंधन, पार्टी को होगा नुकसान
IIM-A में पहली बार मिली MBA की डिग्री
International Day of Happiness: जानिए इसका इतिहास, महत्व और थीम
आज से शुरू हुआ उत्तराखंड का फूलदेई पर्व, ईश्वर को करते हैं इस तरह प्रसन्न
पंचांग 16 मार्च 2019: शनि पुष्य योग, शुक्र धनिष्ठा नक्षत्र में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *