‘I Love Mi’ Amazon सेल में Xiaomi Mi A2 और Redmi Y2 मिलेंगे सस्ते में

गैजेट्स 360
चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in पर प्रमोशनल सेल शुरू करने वाली है। Xiaomi Sale में केवल उन स्मार्टफोन पर बेस्ट डील्स मिलेंगी जो अमेजन इंडिया पर बेचे जाते हैं। शाओमी ने फिलहाल ‘I love Mi’ सेल के दौरान मिलने वाले दो ऑफर्स से तो पर्दा उठाया है। अन्य शानदार ऑफर्स से पर्दा गुरुवार को उठाया जाएगा। नया स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो Xiaomi ‘I love Mi’ सेल के दौरान Mi A2 और Redmi Y2 को सस्ते में खरीदने का सुनहरा अवसर होगा।

‘I love Mi’ सेल के दौरान Xiaomi Mi A2 और Redmi Y2 स्मार्टफोन को सस्ते में बेचा जाएगा। शाओमी रेडमी वाई2 (3 जीबी, 32 जीबी) का यह वेरिएंट छूट के बाद 8,999 रुपये (एमआरपी 10,499 रुपये) में बेचा जाएगा। वहीं इसका 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 13,499 रुपये के बजाय 10,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। I love Mi Sale का आयोजन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर किया गया है। Xiaomi ‘I Love Mi’ Sale का आगाज़ भी ठीक उसी दिन से हो रहा है जिस दिन Flipkart Big Shopping Days सेल की शुरुआत हो रही है। दोनों ही प्लेटफॉर्म पर सेल 6 दिसंबर से 8 दिसंबर तक चलेगी।  

Xiaomi Mi A2 का 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 14,999 रुपये (एमआरपी 17,499 रुपये) तो वहीं इसका 6 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट को छूट के बाद 16,999 रुपये (एमआरपी 20,500 रुपये) में बेचा जाएगा। शाओमी मी ए2 और शाओमी रेडमी वाई2 के अलावा ‘I love Mi’ सेल के दौरान मिलने वाली अन्य शानदार डील्स से पर्दा गुरुवार को उठेगा। Mi A2 और Redmi Y2 स्मार्टफोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट और बिना ब्याज वाली ईएमआई की भी सुविधा दी जाएगी। फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज सेल के दौरान शाओमी के सब ब्रांड पोको का पहला स्मार्टफोन Poco F1 पर 5,000 रुपये तक की छूट मिलेगी।

Products You May Like

Articles You May Like

नींबू का पेड़
Xiaomi Redmi Note 6 Pro खरीदना हुआ आसान, ओपन सेल बुधवार से
आधार कार्ड खो गया? जानें, मिनटों में कैसे पाएं नया आधार कार्ड
राहुल गांधी को स्टालिन द्वारा पीएम पद का प्रत्याशी बताए जाने से खुश नहीं हैं कई विपक्षी दल: सूत्र
मध्य प्रदेश: विधानसभा का सदस्य बनने के लिए छिंदवाड़ा जिले से ही उपचुनाव लड़ेंगे कमलनाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *