Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: ‘कंटेस्टेंट्स’ और ‘सपोर्ट’ नहीं बोल पाएं जेठालाल, लोगों ने यूं लगाए ठहाके.. देखें Video

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: टीवी की प्रोग्राम की बात की जाए और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashma) का नाम न आए, ऐसा कभी हो ही नहीं सकता. इस बार ‘तारक मेहता…’ पूरी टीम के साथ गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में नहीं बल्कि एक नई जगह जाने की कमर कस ली है. जी हां, शो के लगभग सभी कास्ट एंड क्रू मेंबर सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) के दसवें सीजन में मेहमान के तौर पर पहुंचने वाले हैं. ‘तारक मेहता…’ प्रोग्राम के सभी सदस्य इंडियन आइडल के टॉप 7 कंटेस्टेंट को प्रोत्साहित करते हुए दिखाई देने वाले हैं. तारक मेहता स्पेशल एपिसोड में कई नई तरह की चीजें देखने को मिलने वाली है.

Deepika Ranveer Wedding Reception: रिसेप्शन की तैयारियों को देखने होटल पहुंची दीपिका पादुकोण, आई ये तस्वीरें

जहां एक ओर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashma) की गोकुलधाम फैमिली के सदस्य सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ के कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे. वहीं कंटेस्टेंट भी गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों के मनपसंद गानों को गाते हुए दिखाई देंगे. इस शो में जज की भूमिका में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल दादलानी (Vishal Dadlani) और जावेद अली हैं.

शो के दौरान जब जेठालाल स्टेज पर पहुंचे तो वह अंग्रेजी में ‘कंटेस्टेंट्स’ और ‘सपोर्ट’ नहीं बोल पाएं, जिसपर सभी ने खूब ठहाके लगाईं. हालांकि इस सिंगिंग शो से दर्शकों का काफी लगाव देखने को मिला है. इस वजह से भी ‘तारक मेहता…’ की टीम इंडियन आइडल में दिखाई दे रही है.

 

तैमूर अली खान ने गायों को खिलाया चारा, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

इतना ही नहीं, इंडियन आइडल के सेट पर नितिन कुमार और पोपट लाल के बीच डांस कॉम्पटीशन देखने को मिलेगा. वहीं सिंगर सलमान अली भी अपने आवाज से दर्शकों समेत ‘तारक मेहता…’ के सदस्यों का दिल जीत लेंगे. फिलहाल इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स तारक मेहता की टीम को ट्रब्यूट के तौर पर सॉन्ग भी गाते हैं. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
 

Products You May Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *