हैवानियत ! बुजुर्ग महिला की जीभ काटने के बाद की हत्या, अज्ञात के खिलाफ केस

क्राइम

यूपी के अम्बेडकरनगर में थाना क्षेत्र के तिलकटंडा गांव में गुरुवार रात धारदार हथियार से सिर पर वार कर वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने बर्बरता दिखाते हुए महिला की जीभ भी काट दी। परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार करने ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जहांगीरगंज क्षेत्र के तिलकटंडा गांव में गुरुवार की देर रात में मेवाती देवी (65) घर के बरामदे में सोई थी। बगल में उसके वृद्ध पति चौथी प्रजापति (70) भी सोए थे। रात में पत्नी के कराहने की आवाज सुनकर चौथी उठे तो देखा उनकी पत्नी खून से लथपथ पड़ी थी। हमलावरों ने महिला की जीभ भी काट डाली। चौथी का शोर सुन पहुंचे ग्रामीणों ने वृद्धा को जहांगीरगंज सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिजन शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। लेकिन सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष बीडी तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। रिपोर्ट में धारदार हथियार से हत्या करने की बात सामने आई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका मेवाती के पुत्र श्रीराम प्रजापति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Products You May Like

Articles You May Like

इन मंदिरों और मजारों से डरते हैं पाकिस्तानी और चीनी सैनिक, यहां नहीं करते फायरिंग
RRB Group D Result: फेक अलर्ट, आज नहीं आएगा रिजल्ट, फरवरी में ही होगा जारी, ये है पूरी डिटेल
अब बिजनस बैंकिंग से दें करियर को नई ऊंचाई
कहीं कोई मजाक न उड़ाए, इस डर से सवाल पूछने से करराते हैं लोग
Pulwama Attack: दिग्विजय सिंह बोले- नवजोत सिंह सिद्धू जी! अपने दोस्त इमरान को समझाइए, उसकी वजह से आपको गाली पड़ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *