Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के भिड़े मास्टर पर गिरी गाज, क्या हो जाएंगे बेरोजगार

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ की गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर भिड़े पर गाज गिरने वाली है. टेक्नोलॉजी की मार उनकी टीचिंग पर पड़ने वाली है और वे इसकी वजह से बेरोजगार भी हो सकते हैं. दीवाली के बाद गोकुलधाम सोसाइटी में पहला दिन है. सुविचार बोर्ड पर लिखा है कि हरेक को खुद को बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रयास करते रहना चाहिए और हर किसी को खुद को नए अविष्कारों व टेक्नोलॉजी से अपडेट रखना चाहिए.

नीले सूट में सपना चौधरी ने फिर मचाया तहलका, ‘तेरी नजर लागजागी’ पर जमकर किया डांस; देखें Video

निरहुआ के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, वायरल हो गया Video

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में हर मैसेज का एक मतलब होता है, और यह मैसेज भी बेवजह नहीं है. भिड़े की ट्यूशन क्लास चल रही है, लेकिन उनका एक छात्र समीर ( व्रुतांश उपाध्याय ) हर समय अपने मोबाइल फोन पर ही लगा रहता है. इस वजह से उसके नंबर खराब होते जा रहे हैं. भिड़े के समझाने के बावजूद समीर उनकी बात नहीं मानता. अंत में तंग आकर भिड़े उसके ट्यूशन की फीस लौटने उसके माता पिता के पास जाते हैं तो वे पैसा लेने से मना कर  देते हैं. भिड़े अब बहुत चिंतित है. उसे लगता है कि एक अध्यापक के रूप में वो असफल रहा है.

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर सिंह पर खूब जची शेरवानी, दीपिका पादुकोण ने काली छतरी से छिपाया चेहरा
 

d1foepn8
टिप्पणियां

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में टप्पू भिड़े को समझता है कि वह समीर को मोबाइल के सकारात्मक प्रयोग की तरफ क्यों नहीं प्रेरित करता ? पढ़ने लिखने के लिए बहुत सारे ऐप आ गए हैं और समीर उसमें से किसी का भी इस्तेमाल करके अपने ग्रेड्स को ठीक कर  सकता है. क्या करेगा भिड़े? क्या ऐप के आने से भिड़े की ट्यूशन क्लास पर असर पड़ेगा? वाकई अगर सभी छात्र ऐप के सहारे पढ़ाई करेंगे तो भिड़े का क्या होगा. बेशक भिड़े का जो भी हो लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है.

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

2019 लोकसभा चुनाव में AAP करेगी कांग्रेस से गठबंधन? क्या होंगे इसके मायने
विधानसभा चुनाव परिणामों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- आखिरकार सच्चाई की जीत हुई
ब्रेक्जिट के समर्थन में हजारों की तादाद में प्रदर्शनकारियों ने किया मार्च
टैरो राशिफल 9 दिसंबर: सिंह राशि को मिलेगा प्रमोशन, अपनी किस्मत के सितारे देखें
सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना के रिटायर्ड अफसर के बयान के बाद राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, ‘मिस्टर 36 को शर्म नहीं आती’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *