Deepika-Ranveer Engagement: घुटनों पर बैठ रणवीर सिंह ने पहनाई अंगूठी, आंसू न रोक पाईं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी इन दिनों बॉलीवुड का नहीं बल्कि पूरे देश का सबसे चर्चित मुद्दा बना हुआ है. इटली में दीपिका-रणवीर की शादी (DeepVeer Wedding) के फंक्शन्स धूमधाम से शुरू हो चुके हैं. दीपिका-रणवीर ने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है. डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने घुटनों पर बैठकर अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण को अंगूठी पहनाई. सगाई के दौरान रणवीर ने दीपिका के लिए एक स्पीच तैयार की, जिससे सुनने के बाद एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं.

दीपिका की बहन ने इंस्टाग्राम पर लिखा ऐसा, मेहंदी फंक्शन में हुई ऐसी मस्ती

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया है. सगाई के दौरान उन्होंने सभी मेहमानों की मौजूदगी में दीपिका के लिए अपने प्यार को बयां किया. घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाने के बाद रणवीर ने अपनी स्पीच के जरिए दिल की बात सामने रखी. खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह की बातें सुन दीपिका न सिर्फ इमोशनल हुईं बल्कि अपने आंसू नहीं रोक पाईं. दीपिका को इमोशनल होते देख रणवीर सिंह ने उन्हें गले लगा लिया.

मेहंदी से विदाई तक, ऐसे हो रही है दीपिका रणवीर की रॉयल वेडिंग, हेलिकॉप्टर से होगी दूल्हे की एंट्री
 

दीपिका-रणवीर नहीं लेंगे शादी में गिफ्ट, मेहमान को करना होगा ऐसा

सगाई के दौरान दीपिका पादुकोण ने ऑफ व्हाइट ड्रेस, जबकि रणवीर सिंह ने ब्लैक सूट पहना. जोड़ी एक-दम स्टाइलिश लग रही थी. सगाई के अलावा मेंहदी-संगीत सेरेमनी हो चुकी है. दोनों बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे जबकि अगले दिन वे पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे. निजी शादी समारोह के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में 21 नंवबर को और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देगी. 
 

बड़े पर्दे पर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली के लेक कोमो के रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर ट्विटर पर बन रहे Memes, शेयर कर रहे ऐसी Pics

टिप्पणियां

शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए हैं. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पा रहे हैं. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

विमानों में घोषणाएं स्थानीय भाषा में चाहते थे प्रभु, लेकिन मंत्रालय ने कहा, व्यावहारिक नहीं
पाकिस्तान ने सऊदी के शाहजादे मोहम्मद बिन सलमान को दिया यह उपहार…
देवी का चमत्कार, आपस में ही लड़कर मरे पाकिस्तानी सैनिक
पुलवामा हमले में शहीद परिवारों की मदद को मोरारी बापू ने बढ़ाया हाथ, देंगे 1-1 लाख रुपये की मदद
भारतीय अर्थव्यवस्था मजबूत, जल्द पहुंच सकती है पांच हजार अरब डॉलर के स्तर पर : मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *