बिहार: लोक गायक छैला बिहारी के घर लूटपाट

देश

प्रसिद्ध लोक गायक सुनील छैला बिहारी

खगड़िया

बिहार के खगड़िया जिले के पौरा सहायक थाना क्षेत्र में बुधवार की रात लोक गायक सुनील छैला बिहारी के घर पर गोलीबारी और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है। इस घटना में सुनील के छोटे भाई और उनके भतीजे को हल्की चोटें आई हैं, लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के समय भोजपुरी गायक छैला बिहारी घर पर नहीं थे। पौरा सहायक थाना के प्रभारी महेशलाल घटना की पुष्टि की है।

महेशलाल ने बताया कि सुनील के छोटे भाई सुशील बिहारी की ओर से लिखित शिकायत की गई है। शिकायत के अनुसार, बुधवार की देर रात करीब डेढ़ दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने घर के बाहर गोलीबारी की और लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा (खाली गोली) और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

वहीं, छैला बिहारी का आरोप है कि प्रखंड में चलाई जा रही मनरेगा योजना में अनियमितता को लेकर उन्होंने जिलाधिकारी से शिकायत की थी, जिसके बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए थे। बिहारी ने आशंका जताई है कि बदले की भावना के कारण दहशत के लिए ऐसी घटना को अंजाम दिया गया।

Products You May Like

Articles You May Like

मुंबई: फ्लाइट में बम की अफवाह से मचा हड़कंप
3-4 महीने के भीतर ही 25 हजार आवेदकों को मिला स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड का लाभ: नीतीश
Samsung Galaxy A9 2018 Review: 4 कैमरे वाला दमदार प्रीमियम स्मार्टफोन
OnePlus 6T McLaren Edition की बिक्री शनिवार से
साप्ताहिक अंकज्योतिष 17 से 23 दिसंबरः इन मूलांक वालों को अचानक लाभ मिल सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *