Flipkart Festive Dhamaka Sale कल से, इन खास ग्राहकों को आज से मिलेंगे ऑफर्स

टेक

नई दिल्ली

दिवाली के मौके पर फ्लिपकार्ट ने अपनी दूसरी सेल की तैयारी पूरी कर ली है। त्योहारी सीज़न पर इसी महीने फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल का आयोजन किया गया था। अब 24 अक्टूबर से शुरू होने वाली सेल को कंपनी ने Festive Dhamaka Days नाम दिया गया है। यह सेल सभी कस्टमर्स के लिए 24 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक चलेगी। लेकिन फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल आज रात यानी 23 अक्टूबर को 9 बजे रात से ही शुरू हो जाएगी।

इस सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक, टीवी, फैशन, घरेलू सामानों से लेकर फर्नीचर जैसे ढेरों प्रॉडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स और छूट का लाभ उठा सकेंगे। फ्लिपकार्ट की इस सेल में कस्टमर्स नो कास्ट ईएमआई, फोनपे कैशबैक जैसे आकर्षक लाभ उठा सकते हैं। ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से खरीददारी करके कस्टमर्स 10% तक की छूट पा सकते हैं। मोबाइल और टैबलेट्स खरीदने वाले ग्राहकों को मोबाइल प्रोटेक्शन, एक्सचेंज ऑफर और बायबैक गारंटी जैसा ऑफर्स भी मिलेंगे।

ध्यान देने वाली बात है कि यह सेल ठीक उस समय शुरू हो रही है, जब ऐमजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो रही है। बता दें, ऐमजॉन ग्रेट इंडियन सेल 24 अक्टूबर से शुरू होकर 28 अक्टूबर तक चलेगी।

ऐमजॉन प्राइम से अलग, फ्लिपकार्ट प्लस के लिए किसी भी तरह की सालाना सब्सक्रिप्शन फीस नहीं है। लेकिन शर्त यह है कि यहां ग्राहकों को एक बार में कम से कम 12,500 रुपये की खरीदारी करनी होती है। यहां खरीदारी करने पर फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स को हर 250 रुपये की खरीदारी पर 1 कॉइन देता है। जबकि किसी भी कस्टमर्स को फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर बनने के लिए 50 कॉइन की जरूरत होती है। इस फेस्टिवल में खरीददारी करने वाले कस्टमर्स को मुफ्त और तेज डिलीवरी की सुविधा दी जाएगी।

फ्लिपकार्ट प्लस पर शॉपिंग करने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि ग्राहक शॉपिंग करके कॉइन्स भी जीत सकते हैं। ग्राहक इन कॉइन्स का इस्तेमाल फूड, बेवरेज, ऐंटरटेनमेंट और ट्रैवल जैसी कैटिगरी की शॉपिंग के दौरान कर सकते हैं।

Products You May Like

Articles You May Like

तमिलनाडु की वेल्लोर सीट पर रद्द हुआ चुनाव, वोटरों को पैसे बांटने से जुड़ी शिक़ायतों पर लिया गया फैसला
अंबाती रायडू ने World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब…
बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने अब ममता बनर्जी पर बोला हमला, लिखा-वोट बैंक के लिए बांग्लादेशी घुसपैठिए…
शाहरुख खान को देख बेकाबू हुए चीनी फैन्स, फोटो और वीडियो हुए वायरल
बीजेपी की नई रणनीति, हिंदुत्व का नया स्वरूप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *