जन्मदिन 23 अक्टूबर 2018-19 की वार्षिक भविष्यवाणी

राशि


Prabhas-Malaika-Arora

आचार्य कृष्ण दत्त शर्मा
(फिल्म बाहुबली में अपनी दमदार एक्टिंग से छा जाने वाले एक्टर प्रभास और हिन्दी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री, डांसर, मॉडल मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है। इनके साथ आज आज जिन लोगों का भी जन्मदिन है उन्हें उज्ज्वल भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं।)

तुला राशि का बृहस्पति और शनि आपके मूल अंक के स्वामी बन रहे हैं। इस वर्ष शक्तिशली जीव साक्षिणी देहधारी प्रधान ग्रह मुंथा आपके वर्षभर की संचाल ग्रह बनी हैं। इस ग्रह योग के चलते आपको आगामी वर्ष उत्तम प्रभाव देने वाला सिद्ध होगा। अक्टूबर अंत तक तक कामकाज का अच्छा सिलसिला शुरू हो जाएगा।

संभव इस वर्ष नवंबर से लेकर दिसंबर तक आपका स्वास्थ्य कुछ नरम चले। यह समय जनवरी 2019 के अंत तक खत्म होगा। फरवरी और मार्च तक जहां आप यथेष्ठ लाभ से लाभान्वित होंगे, वहां वाहन या आवास सुख में भी पुनः वृद्धि होगी। अप्रैल से लेकर मई तक आजीविका के क्षेत्र में प्रमोशन कारक ग्रह है।

जून से लेकर जुलाई तक का समय बहुत ही अनुकूल व्यतीत होगा, इसमें जोखिम उठाने से लाभ हो सकता है। अगस्त से लेकर सितंबर तक महिलाओं के लिए दाम्पत्य जीवन में असन्तुष्टि कारक रहेगा। अक्टूबर में विद्यार्थियों के लिए सामान्य परिश्रम से ही वांछित सफलता प्राप्त हो जाएगी।

Products You May Like

Articles You May Like

कुंभ: लाभ होने की संभावना है
छत्तीसगढ़ : चुनाव से एक दिन पहले नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, अंतागढ़ में किये 7 धमाके, बीजापुर में 1 नक्सली ढेर
IBPS PO Prelims 2018 Score Card: जारी हुए पीओ परीक्षा के स्कोर, इन स्टेप्स से करें चेक
ECHS पॉलिक्लिनिक में वॉलनटिअर्स को होगा फायदा?
जम्मू-कश्मीर के चर्चित IPS बसंत रथ का हुआ ट्रांसफर, सोशल मीडिया पर नेता से हुई थी भिड़ंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *