IND vs WI 1st ODI: महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत दोनों पहले वनडे की इलेवन में, इसलिए मिला पंत को मौका

ताज़ातरीन

नई दिल्ली:

टिप्पणियां

गुवाहाटी में विंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले पहले वनडे मुकाबले के लिए 12 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. रुचिकर बात यह है कि दोनों विकेटकीपर ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी को इलेवन में जगह मिली है. यह मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. यह डे-नाइट मैच है, जो दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा. 

अब यह तो आप जानते ही हैं कि पिछले दिनों एशिया कप जीतने वाली टीम में बदलाव किया गया है. और दिनेश कार्तिक अब टीम का हिस्सा नहीं है. वहीं, विंडीज के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में लगातार दो 95 रन की पारियां खेलीं, लेकिन पंत को इलेवन में खिलाए जाने की वजह सिर्फ यही नहीं है. 

यह भी पढ़ें:  क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मानी विराट कोहली की ‘यह अहम मांग’, लेकिन…

दरअसल भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि ऋषभ पंत अगले साल खेले जाने वाले विश्व कप से पहले ज्यादा से ज्यादा अनुभव हासिल करें. अब जबकि ऋषभ पूरी तरह से टीम इंडिया में फिट हो चुके हैं, तो एक वजह यह भी है कि बहुत ही सहजता से धोनी को विकल्प तैयार हो जाए. यही वजह है कि टीम मैनेजमेंट ने अब ऋषभ पंत को नियमित रूप से बतौर बल्लेबाज जगह देने का फैसला किया है. चलिए पहले वनडे की 12 सदस्यीय टीम पर जगह डाल लीजिए.
 
VIDEO: राजकोट में विंडीज ने भारत को रिकॉर्ड अंतर से मात दी.
विराट कोहली (कप्तान), शिखर दवन, रोहित शर्मा, अंबाती रायुडु, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शम और खलील अहमद

Products You May Like

Articles You May Like

टाइटैनिक: जानें, भयावह हादसे की 2 बड़ी वजह
BJP की एक और लिस्ट: केंद्रीय मंत्री के बेटे और IAS अधिकारी बृजेंद्र सिंह को हिसार से उतारा
NTA NEET Admit Card 2019: जारी हुआ एडमिट कार्ड, यहां एक क्लिक में करें डाउनलोड
जानें, क्या है 18 अप्रैल का ऐतिहासिक महत्व
डॉक्टर और मरीज का ऑपरेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *