Badhaai Ho Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना को दर्शकों ने कहा ‘बधाई हो’, दशहरे पर कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: Badhaai Ho Box Office Collection Day 2: ‘बधाई हो’ (Badhaai Ho), फिल्म देखने के बाद दर्शक बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जरूर यही कहना चाहेंगे. फिलहाल दर्शक बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जरूर बधाई दे रहे हैं. दशहरे के मौके पर गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई हो’ ने शुक्रवार को जबरदस्त कमाई की है. कई बड़े शहरों में इस फिल्म को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कई जगह तो ऐसा हुआ कि फिल्म हाउसफुल जा रही है और दर्शकों को टिकट तक मिलना मुश्किल हो गई. यानी फिल्म का क्रेज लोगों में काफी बढ़ गया है. हालांकि छुट्टी की वजह से फिल्म को काफी फायदा हुआ. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ‘बधाई हो’ (Badhaai Ho) ने पहले दिन से ज्यादा कमाई कर डाली है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा अन्य कलाकारों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ‘किजी और मैनी’ से बाहर

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बधाई हो’ (Badhaai Ho) ने पहले दिन गुरुवार को 7.29 करोड़ और शुक्रवार को लगभग 10 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) कर डाला है. यानी त्यौहार की वजह से फिल्म ने कुल 17 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वीकेंड के अभी दो दिन और भी बचे हुए हैं. देखना होगा कि इस फिल्म को इन दो दिनों में कितनी और कमाई कर पाती है. मीडिया हाउसेज द्वारा दिए गए रिव्यू की वजह से भी लोगों को यह फिल्म सिनेमाघरों तक जाने के लिए मजबूर कर रही है. इस साल ओपनिंग डे पर सबसे अच्छा कलेक्शन टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ ने किया है. ‘राजी’ फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. 

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का एक और पोस्टर रिलीज, आमिर खान-अमिताभ बच्चन ने फैन्स को दिया ये मैसेज

 

बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. ‘बधाई हो’ फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. ‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना की जोड़ी ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं. ‘बधाई हो’ फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं. 

देखें ट्रेलर-

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस वजह से हुईं दुखी, बोलीं- ‘बड़े ही दुख की बात है कि…’

टिप्पणियां

‘बधाई हो (Badhaai Ho)’ फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म फुलटू कॉमेडी है और हर ऐज ग्रुप को पसंद आने वाली है. फिल्म में इस तरह के टॉपिक को उठाया गया है जो अभी तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है. बात को इतने हल्के-फुल्के अंदाज में कहना भी फिल्म की यूएसपी. डायरेक्शन भी कमाल का है. और डायरेक्टर के लिए यही निकलता है ‘बधाई हो.’

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

WhatsApp Stickers: अपनी फोटोज से यूं बनाएं मजेदार स्टिकर्स
सवालों के जवाब: जानें मां और मां का सुख मिलता है किस भाव से
दिवाली की रात सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करने के मामले में 300 से अधिक लोग गिरफ्तार
राष्ट्रीय परमिट वाले वाहनों के लिये अब दो चालक होना जरूरी नहीं: सरकार
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 : पहले दौर की वोटिंग आज, CM सहित कई दिग्गज मैदान में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *