‘…जैसे मैं वांटेड टेररिस्ट हूं’: जानें सरेंडर करने से पहले आशीष पांडे ने वीडियो में क्या-क्या कहा

बड़ी ख़बर

नई दिल्ली: दिल्ली के फाइल स्टार होटल हयात (Hotel Hyatt Regency incident)में सरेआम बंदूक दिखाकर गुंडागर्दी करने के आरोपी आशीष पांडे (Ashish Pandey) को एक दिन की पुलिस रिमांड के बाद शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. गुरुवार को पूर्व बसपा नेता राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने उसकी 4 दिन की कस्टडी मांगी थी. इस पूरे मामले पर आरोपी आशीष का कहना है कि इस घटना का सिर्फ एक ही पक्ष दिखाया जा रहा है. उसका कहना है कि मीडिया उसका ट्रायल कर रही है और उसके साथ ऐसे ट्रीट किया जा रहा है, जैसे वह कोई वांटेड आतंकवादी हो. सरेंडर करने से पहले आशीष ने एक वीडियो जारी किया और उस वीडियो में आशीष ने अपना पूरा पक्ष रखा और होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने और होटल स्टाफ के बयान दर्ज करवाने की अपील भी की. तो चलिए जानते हैं कि आखिर उस वीडियो में आशीष क्या-क्या कह रहा है.

फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी का मामला: फरार आशीष पांडे ने सरेंडर किया, कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

आशीष पांडे आत्मसमर्पण करने से पहले जारी किए अपने एक वीडियो में कहता है, ‘हैलो फ्रेंड्स, मैं आशीष पांडे, सन ऑफ राकेश पांडे. आप मुझे पहचान रहे हैं, पिछले चार दिनों से मीडिया ट्रायल जो मेरे ऊपर चल रहा है पूरे हिंदुस्तान में. ऐसा मुझे प्रोजेक्ट किया जा रहा है जैसे में टेररिस्ट हूं, वांटेड हूं और पूरे देश की पुलिस मुझे ढूंढ रही है. मेरे लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है. जी हां, मैं डिनाइ नहीं कर उस दिन रात को घटना हुई थी, मुझे ये जानकारी दो दिन बाद मिली, जब वीडियो वायरल हुआ. लेकिन इसका सिर्फ एक पक्ष ही दिखाया जा रहा है, उनके समर्थन में दिखाया जा रहा है. अगर इसको पता लगाया जाए तो उस दिन रात को क्या हुआ था, सीसीटीवी फुटेज दिखाया जाए, यह देखा जाए कि लेडीज टॉयलेट में कौन घुसा था और बाहर निकल कर किसने किसे धमकी दी. जी हां, मेरे हास में सुरक्षा हथियार था, मगर मैंने उसे नहीं दिखाया. हर कोई यह कह रहा है कि मैंने एक महिला को पिस्तौल से धमकी दी…लेकिन उसने मुझे धक्का दिया और यहां तक कि अपने हाथों से मेरी ओर अश्लील इशारे भी किए. मैंने उस लड़की को अड्रेस तक नहीं किया. उसके पुरूष मित्र ने मुझे कई चीजें कही. मुझे न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है. मैं एक बिजनस मैन हूं और एक पोलिटिशियन का बेटा हूं और मैं यह कहना चाहता हूं कि किसी पोलिटिशिनय का बेटा और भाई होना गुनाह नहीं है इस देश में.’

‘…और उन्होंने मेरी दोस्त को गाली देना शुरू कर दिया’, पढ़ें 5 स्टार होटल में पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी की पूरी दास्तां

बता दें कि बसपा के एक पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे ने गुरूवार को पुलिस को बताया कि एक महिला ने अश्लील इशारा कर उसे उकसाया था जिसके बाद वह अपनी कार से हथियार लेकर आया था. दिल्ली की एक अदालत ने पांडे के खिलाफ बुधवार को एक वारंट जारी किया था. इसके बाद, उसने गुरूवार को पटियाला हाऊस अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया.

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी : पूर्वी यूपी में छिपा है आशीष पांडेय, सरेंडर करने की तैयारी में !

टिप्पणियां

इस बीच पुलिस ने कहा कि उसने दक्षिणी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पांडे द्वारा लहराई गई पिस्तौल को जब्त कर लिया है और इसके साथ ही वह बीएमडब्ल्यू कार भी मिल गई है जिसे लेकर वह रविवार तड़के होटल में गया था. पुलिस ने कहा कि उन्होंने लखनऊ से गाड़ी जब्त की है। उसने बताया कि घटना के वक्त पांडे के साथ मौजूद तीन महिलाओं की भी पहचान कर ली गई है और मामले में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि तीनों महिलाएं विदेशी नागरिक हैं. इनमें से एक इंटीरियर डिजाइनर है, एक रियल एस्टेट कारोबार से जुड़ी है जबकि तीसरी फिल्म निर्माण के क्षेत्र से संबद्ध है. पांडे के पिता राकेश पांडे बसपा के पूर्व सांसद हैं और उसका भाई उत्तर प्रदेश में विधायक हैं.

VIDEO: आशीष पांडे का वीडियो

Products You May Like

Articles You May Like

पिटना और चुप रहना
पंचांग 13 नवंबर 2018: आज ही है सूर्य षष्ठी पर्व
राजस्थान में कांग्रेस की बात उलझी या फिर सुलझी
IND vs WI, 3rd T20I : विंडीज का पहला विकेट गिरा, शाई होप के 24 रन
…जब मध्यप्रदेश में चुनावी जमानत की रकम भरने 10 हजार के सिक्के लेकर पहुंचा उम्मीदवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *