होटल में गुंडागर्दी का मामला: आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया, बोले- सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा हयात होटल में बीते दिनों पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी करने वाले आशीष पांडे ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इससे पहले आशीष ने सरेंडर की अर्जी दी और साथ ही आशीष ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है और उसने कहा कि इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई. बता दें कि आशीष बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है. आषीष पांडे ने सरेंडर करने से पहले एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में आशीष कह रहा है कि उसका मीडिया ट्रायल हो रहा है. इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई है. मेरी बात नहीं सुनी गई है. 

‘…और उन्होंने मेरी दोस्त को गाली देना शुरू कर दिया’, पढ़ें 5 स्टार होटल में पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी की पूरी दास्तां

पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर करने के बाद आशीष ने कहा मुझे इस तरह प्रोजेक्ट किया जा रहा है जैसे मैं वांटेड आतंकवादी हूं और पूरे देश की पुलिस में मुझे ढूंढ रही है. मेरे खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी हुआ है. अगर आप सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगे तो आप पाएंगे कि उस रात महिला टॉयलेट में कौन गया था और किसे किसने धमकी दी थी. 

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी : पूर्वी यूपी में छिपा है आशीष पांडेय, सरेंडर करने की तैयारी में !

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आशीष पांडे ने अपने दोस्तों के एक व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज भेजा था. MSG में आशीष पांडे ने लिखा है कि दोस्तों, मेरा एक वीडियो वायरल हुआ है, ये एक गलती थी, मैंने गलती की है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं, इस समय मुझे आप सबकी जरूरत है मेरी मदद करे, और इस वीडियो को वायरल ना होने दे, मुझे खेद है कि मैंने सबको निराश किया और खुदको भी. कृपया मेरी मदद करे. 

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी, आरोपी आशीष पांडेय और घटना से जुड़ीं 10 बातें

टिप्पणियां

क्या है मामला:
दरअसल, दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा होटल हयात में 13 अक्टूबर की रात विवाद हुआ था. घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ, जब 1 मिनट 14 सेकंड  का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है. वायरल वीडियो मे युवक हाथ मे पिस्टल लिये हुए होटल के मेन गेट पर  एक कपल को धमकाता नजर आया. इस शख्स ने न केवल इस कपल को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ, ये शख्स इस कपल को ना सिर्फ गंदी गलियां देता रहा बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी. इस वायरल वीडियो के मुताबिक, इस शख्स का नाम आशीष है, वीडियो में उसके साथ  कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही है. जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश करती हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. लखनऊ निवासी होने के कारण दिल्ली से पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए रवाना हुई. हालांकि अब तक वह पुलिस की पकड़ से बाहर है. 

VIDEO: ‘फाइव स्टार’ गुंडा फ़रार’

Products You May Like

Articles You May Like

ड्रग्स तस्कर गिरोह का पदार्फाश, 80 करोड़ की हेरोइन के साथ 6 गिरफ्तार
गृहस्थ जीवन का मजेदार मतलब
जन्मदिन 20 जनवरी: इस समय परिवार के सदस्यों की आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे
कमजोर वैश्विक संकेतों, बिकवाली के रूख से सोने के वायदा भाव में 14 रुपये की कमी
बचपन से ही दूसरों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहते थे सुभाषचंद्र बोस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *