कोमोलिका बनकर अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में आग लगाने आईं हिना खान, ट्विटर पर मिला ऐसा रिएक्शन

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)’ में कोमोलिका (Komolika) के किरदार से मेकर्स ने पर्दा उठा दिया. ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि कोमोलिका का किरदार टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) निभाने जा रही हैं. रविवार को टीवी क्वीन और इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का नया प्रोमो जारी किया, जिसमें कोमोलिका बनी हिना खान की अदाएं देखते ही बन रही है. प्रोमो रिलीज होते ही इसके वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. इसमें हिना खान ब्लैक और सिल्वर लहंगा, नथ, नेकलेस, झुमका और कमर बंध पहने दिखाई दे रही हैं. बिहार का बेवाकपन और बंगाल की अदाएं लिए हिना इसमें बंजारन लुक में नजर आ रही हैं.  

निरहुआ ने देसी स्टाइल में किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर 35 लाख बार देखा जा रहा Video

देखें, प्रोमो….

31 वर्षीय हिना खान ने अपने करियर की साल 2009 में टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर की थी. 2009-16 तक उन्होंने इस शो के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई. 2017 में उन्होंने ‘बिग बॉस-11’ और ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में हिस्सा लिया. 

सपना चौधरी इंटरनेट पर यूं मचा रही हैं धूम, जबरदस्त वायरल हुए ये 5 Video, देखें

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के जरिए हिना खान पहली बार नेगेटिव किरदार में दिखेंगी. प्रोमो से साफ है कि हिना अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान मचाने आ रही है. ट्विटर पर हिना खान के लुक को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

आम्रपाली दुबे का मुंबइया भाजीवाली अवतार, 18 लाख बार देखा गया ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का ट्रेलर

टिप्पणियां

‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2)’ की यादें आज भी छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच ताजा हैं. शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा, जबकि अनुराग का किरदार सिजान खान ने बखूबी निभाया था. बता दें, सीजन 2 में श्वेता तिवारी का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभाती दिखाई देंगी. अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समथान प्ले करेंगे. अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान कोमोलिका (उर्वशी ढोलकिया) लाती हैं. नए शो में कमोलिका का कैरेक्टर हिना खान (Hina Khan) प्ले कर रही हैं. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

दुनिया के सबसे ‘खतरनाक’ हैकर्स खाली कर रहे ATM,जानें बड़ी बातें
NBFC को लिक्विडिटी बढ़ाने पर सहमत हो सकते हैं आरबीआई और केंद्र सरकार
CBI Feud : आलोक वर्मा ने भ्रष्टाचार के आरोपों का खंडन किया, अस्थाना भी पहुंचे CVC
राशिफल 10 नवंबर 2018: आज स्वार्थी लोगों से संभले मेष राशिवाले, देखें क्या कहते हैं आपके ग्रह-नक्षत्र
सीवीसी के सामने पेश हुए सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा, आरोपों पर दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *