MeToo: सुष्मिता सेन ने यौन उत्पीड़न की शिकार हुईं महिलाओं का किया सपोर्ट, बोलीं- इसे नजरअंदाज न करें

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी MeToo कैंपेन से जुड़ते हुए यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़िताओं का सपोर्ट किया है. सुष्मिता का कहना है कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ ‘मीटू’ अभियान तभी काम करेगा, जब लोग पीड़ितों की आवाज सुनेंगे. सामाजिक मुद्दों पर बेबाक राय रखने के लिए लोकप्रिय सुष्मिता ने अपने बयान में यह बात कही. सुष्मिता ने कहा, “भले ही इस अभियान को पश्चिमी देशों से लिया गया हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम इसे नजरअंदाज कर दें. यह देखकर बेहद अच्छा लग रहा है कि महिलाएं आगे आकर अपने शोषण के खिलाफ आवाज उठा रही हैं.”

Helicopter Eela Review: काजोल की परफेक्ट लैंडिंग, लेकिन उड़ने में फेल हुई ‘हेलीकॉप्टर ईला’

अभिनेत्री ने कहा, “समाज का हिस्सा होने के नाते लोगों को पीड़ितों की कहानियां सुननी चाहिए न कि उन्हें आंकना चाहिए. उन्हें नजरअंदाज करने के बजाए प्रेरित किया जाए. यह अभियान तब ही काम करेगा, जब हम पीड़ितों की बात सुनना शुरू करेंगे.” सुष्मिता सेन गुरुवार को राजधानी दिल्ली में एक इवेंट के दौरान यह बयान दिया. सुष्मिता सेन अपनी बेटियों का काफी सपोर्ट करती हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीली साड़ी में दिखाई ऐसी अदा, फैन्स बोले- जंगली डांस…देखें Video

पूर्व म‍िस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिटनेस के लेकर कितनी सतर्क रहती हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं. उनकी फिट और टोन्‍ड बॉडी को देखकर कोई नहीं कहेगा कि वो 42 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में जहां बाकी एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस पर ध्यान देना बंद कर देती हैं वहीं सुष्मिता सेन अपनी बॉडी पर बहुत ध्यान दे रही हैं और लगातार सोशल मीडिया पर वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. सिर्फ सुष्मिता ही नहीं उनके नक्शे कदम पर अब उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीशा भी निकल पड़ी हैं. सुष्मिता ने रेने के साथ कई बार वीडियो पोस्ट किया है. 

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

(इनपुट आईएएनएस से)

Products You May Like

Articles You May Like

IND vs AUS 1st Test, Day 5: ऑस्ट्रेलिया पर जीत से भारत छह विकेट दूर
5,000 रुपये के बजट में मिलेंगे ये 5 एंड्रॉयड ओरियो स्मार्टफोन
इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने ‘बीफ खाने’ वाला ट्वीट किया डिलीट, कही यह बात…
UPTET 2018: रिजल्ट मोबाइल पर ऐसे देखें
विधानसभा चुनाव: तीन राज्यों में ‘विजय’ के बाद बोलीं सोनिया गांधी- भाजपा की नकारात्मक राजनीति पर मिली जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *