Bigg Boss 12: बिग बॉस में श्रृष्टि का बुरा हाल, पहले सुरभी ने बाल खींचा; अब सबा खान ने दिया धक्का- देखें Video

बड़ी ख़बर

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच कोई न कोई कंट्रोवर्सी बढ़ती हुई दिख रही है. घर में लड़ाई-झगड़ों का दौर इतना बढ़ गया है कि सिंगल की तरफ से खेल रही कंटेस्टेंट श्रृष्टि रोडे पर दो बार हाथापाई हुई. इसी हफ्ते के शुरुआत में जेल ब्रेक लग्जरी टास्क के दौरान सुरभी राणा ने श्रृष्टि के बाल पकड़कर खींच लिया था, जिसके बाद घरवाले इस मामले को लेकर खेल रोक दिया था. हालांकि बात इतनी बड़ी थी कि बिग बॉस ने इस पर फैसला सुनाते हुए सुरभी को टास्क से बाहर कर दिया. इस टास्क को जीतने वाली ‘खान सिस्टर्स’ सबा खान-सोमी खान और श्रृष्टि के बीच कैप्टनसी का टास्क होता है.

अनूप जलोटा को इस सदस्य ने बताया ‘डबल ढोलकी’, बोलीं- बेबी के ग्लैमर और अपनी उम्र का उठाया फायदा

 

कैप्टनसी टास्क के दौरान सबा खान-सोमी खान और श्रृष्टि के बीच आपस में कुछ इस तरह बहस हुई कि नौबत हाथापाई की आ गई. सबा खान ने श्रृष्टि को जोर से धक्का दे दिया, जिसकी वजह से जमीन पर जा गिरी. ऐसी घटना होने के बाद मामला काफी हद तक बढ़ गया. इस हरकत की वजह से बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाया और इस पर कड़ी कार्यवाही करते हुए बड़ा फैसला है. बिग बॉस ने सबा खान और श्रृष्टि रोडे को फटकार लगाया. दोनों को बिग बॉस के सीजन के अंत तक दोबारा कप्तान न बनने के लिए फैसला सुनाया. यानी अब सबा-सोमी की जोड़ी और श्रृष्टि दोबारा कप्तान बनने के लिए दावेदार नहीं बन पाएंगी.

सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया ‘चेतक’ तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बिग बॉस में पिछले दिनों अनूप जलोटा और श्रीसंत को एविक्ट करके सीक्रेट रूम में भेज दिया गया. हालांकि बिग बॉस के सदस्यों को यह नहीं मालूम की दोनों ही सीक्रेट रूम से घर की निगरानी कर रहे हैं. बता दें, अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन मथारू का रवैया काफी बदल गया, जिसे अनूप जलोटा ने भी महसूस किया. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट अब उन्हें मजाक में सिंगल कह रहे हैं. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

योगी सरकार के मंत्री बोले- बुलंदशहर हिंसा BJP की साजिश, 2019 में वोट बैंक के चक्कर में करवा रही
बोर्ड एग्‍जाम में नकल रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने उठाए सख्‍‍‍त कदम
सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर, बिना सोचे बोलते हैं
संजय गांधी ने रखी थी मारुति की नींव, बचपने से ही थे इंजीनियर
नवंबर में म्यूचुअल फंड में निवेश किए गए 1.4 लाख करोड़ रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *