2 साल के बेटे को पीठ पर बांधकर आई एंकर, Live Show में ऐसे की मौसम की जानकारी, वायरल हुआ VIDEO

बड़ी ख़बर

New Zealand की प्रधानमंत्री जैसिंडा एरडर्न ने सभी को हैरान कर दिया था जब वो 3 साल की बेबी के साथ यूएन जर्नल असेंबरी मीटिंग में पहुंची थी. उनको वहां बच्चे के साथ खेलते भी देखा गया था. नेल्सन मंडेला स्पीच समिट में भी वो बच्चे को साथ लेकर पहुंची थीं और स्पीच दी थी. जिसने सभी का दिल जीत लिया था. मीनियापॉलिस की मौसम विशेषज्ञ ने भी कुछ ऐसा किया और सभी को हैरान कर दिया. 

ISIS ने दी पूर्व Miss Iraq को मारने की धमकी, मॉडल की हत्या कर कहा- अब तुम्हारी बारी

मौसम विशेषज्ञ सुसी मार्टिन अपने 2 वर्षीय बेटे को गोद में लेकर मौसम की जानकारी देने पहुंची. उन्होंने Live Tv में बेटे के साथ मौसम का जानकारी दी. International Babywearing Week चल रहा है. इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया. उन्होंने दुनिया को अच्छा मैसेज दिया. सभी लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. कंपनी ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ”International Babywearing Week चल रहा है. तो मैंने सोचा क्यों न मैं अपने बच्चे को लाया जाए.”

2 साल की बेटी ने बाथरूम में पिता के साथ की ऐसी Acting, वायरल हुआ VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्टिन मौसम की जानकारी दे रही हैं और पीठ पर बंधा बच्चा सो रहा है. उसको बिलकुल भी जानकारी नहीं है कि क्या चल रहा है. मार्टिन ने कंपनी ऑफिशियल को धन्यवाद दिया कि उन्होंने उनको सपोर्ट किया. जानकारी के लिए आपको बता दें कि International Baby Week इस साल 1 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक मनाया गया था. सुसी मार्टिन के ऐसा करने पर उनकी काफी तारीफ हो रही है. 

टिप्पणियां

देखें VIDEO:

 

Products You May Like

Articles You May Like

क्या राहुल गांधी होंगे महागठबंधन का चेहरा? NDTV ने पूछा विपक्षी दलों से सवाल, जानें- क्या है उनकी राय
Asus ZenFone Max Pro M2 के साथ ZenFone Max M2 भी लॉन्च होगा भारत में
उर्जित पटेल और केंद्र सरकार इतनी बार आमने-सामने हुए
Lenovo Z5s में होगा 8 जीबी से ज़्यादा रैम
पत्रकार खाशोगी के आखिरी शब्द थे, ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *