Poco F2 हो सकता है अगले 8 महीने में लॉन्च, Flipkart के एक ऑफर से मिला इशारा

गैजेट्स 360
Flipkart की बिग बिलियन डेज़ सेल ज़ारी है। इस दौरान कई ब्रांड के स्मार्टफोन पर बड़ी छूट देखने को मिल रही है। इनमें से ही एक है Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन। Xiaomi ब्रांड का यह स्मार्टफोन Flipkart के बायबैक गारंटी स्कीम का हिस्सा है। इसका मतलब है कि ग्राहक अगर अगले 6-8 महीने में अपने शाओमी पोको एफ1 फोन को दूसरे पोको फोन के साथ एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें 14,700 रुपये की बायबैक राशि मिलेगी। इसके आधार पर कयास लगाए जा रहे हैं कि Poco F2 हैंडसेट आने वाले 8 महीने में रिलीज कर दिया जाएगा।

Xiaomi India के प्रमुख मुन कुमार जैन ने ट्वीट किया कि Flipkart के पोको एफ1 पर बायबैक प्लान के बाद इस फोन के शुरुआती वेरिएंट की प्रभावी कीमत 6,500 रुपये हो जाती है। यूज़र को बायबैक गारंटी पॉलिसी के लिए 149 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अतिरिक्त किसी और मोबाइल के साथ अगले 6-8 महीने में Xiaomi Poco F1 को एक्सचेंज किया जाता है तो 10,500 रुपये की बायबैक राशि मिलेगी। वहीं, 9-12 महीने के दौरान पोको एफ1 को फ्लिपकार्ट पर किसी भी फोन के साथ एक्सचेंज करने पर 8,400 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

ये आंकड़ें एक तरह से इशारा हैं कि सेकेंड जेनरेशन पोको फोन अगले 8 महीने में आ सकता है। क्योंकि Xiaomi, फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी में मौज़ूदा पोको फोन के ग्राहकों को अगला Poco फोन खरीदने के लिए प्रेरित करना चाहेगी। याद रहे कि Xiaomi Poco F1 से सभी कलर और स्टोरेज वेरिएंट Flipkart Big Billion Days सेल का हिस्सा हैं।

अब सवाल उठता है कि Poco F2 के स्पेसिफिकेशन क्या होंगे? इस सवाल का जवाब भविष्य के गर्भ में है। अभी भी इस फोन को लेकर सारे कयास फ्लिपकार्ट एक ऑफर के आधार पर लगाए जा रहे हैं। लेकिन पहले जेनरेशन के डिवाइस को देखते हुए शाओमी पोको एफ2 में नए प्रोसेसर, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और अलग डिज़ाइन की उम्मीद की जा सकती है।

Products You May Like

Articles You May Like

…जब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से पुलिसवाले ने कहा…मैडम प्लीज यहां ऐसा मत कीजिए, देखें VIDEO
सपना चौधरी पहली बार जब बैठीं बिजनेस क्लास में, एयरहोस्टेस ने कह दिया कुछ ऐसा कि उड़ गए होश…; देखें Video
पंचांग 17 अक्टूबर 2018: आज ही है श्रीदुर्गाष्टमी
बिहार : कुछ ही दिनों में जिला शिक्षा अधिकारी बन जाता शख्स, लेकिन अपराधियों ने गोली मारकर ले ली जान
दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी, आरोपी आशीष पांडेय और घटना से जुड़ीं 10 बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *