ISIS ने दी पूर्व Miss Iraq को मारने की धमकी, मॉडल की हत्या कर कहा- अब तुम्हारी बारी

बड़ी ख़बर

Iraq में महिलाओं की जिंदगी किसी नर्क से कम नहीं है. क्योंकि आए दिन महिलाओं पर अत्याचार की खबरें आती हैं. 2015 में शायमा कासिम Miss Iraq बनीं थीं. जिसके बाद से ही उनको जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं. उनकी लाइफस्टाइल को देखते हुए कई आतंकवादी संगठन ने उनको जान से मानरे की धमकी दी. लेकिन शायमा ने इग्नोर किया. अब ISIS ने 22 वर्षीय मॉडल तारा फेयर्स को मारकर शायमा को मारने की धमकी दी है. ISIS ने कहा है- अब तुम्हारी बारी है. जिसके बाद शायमा सहम गई और उन्होंने देश छोड़ दिया है. वो अब जॉर्डन में रह रही हैं.

2 साल की बेटी ने बाथरूम में पिता के साथ की ऐसी Acting, वायरल हुआ VIDEO
 

कुर्दिश न्यूज चैनल से बात करते हुए शायमा ने कहा- मुझे लगातार हत्या की धमकियां मिल रही हैं. मेरी जिंदगी को घतरा है. यहां रोज महिलाओं की हत्या की जा रही है. मेरा इराक में रहना मुश्किल हो गया है. यहां रहना खतरे से खाली नहीं था. इसलिए मैंने देश छोड़ दिया है और जॉर्डन में लाइफ सैटल करने का फैसला लिया है. 

टिप्पणियां

खुद से लंबी खिलाड़ी आईं तो बड़ा दिखने के लिए विराट कोहली ने किया ऐसा, वायरल हुआ Video

27 सितंबर को बगदाद में सोशल मीडिया स्टार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद शायमा को मारने की धमकी दी थी. आतंकवादियों ने 3 महिलाओं को मौत के घाट उतारा क्योंकि वो मॉडल थीं. इसलिए उन्होंने मार दिया. ISIS भी शायमा को इसलिए मारना चाहता है. शायमा ने कहा- ‘पिछले कई दिनों से मैं बगदाद में रह रही थी. जहां मैं घर जाने से भी डर रही थी. ऐसा लग रहा था जैसे कोई मेरे घर में आकर मार डालेगा.’

Products You May Like

Articles You May Like

चाणक्य नीतिः ये 3 चीजें किसी भी पुरुष के लिए होते हैं बहुत दुखदायी
BSNL ने रीवाइज किए 7 प्लान्स, मिल रहा 6 गुना अधिक डेटा
ऐसे हुई थी श्रीराम और माता सीता की पहली मुलाकात, स्वयंवर से पहले ही किया एक-दूसरे को पसंद
Vivo Y93s लॉन्च, 128 जीबी स्टोरेज और 4030 एमएएच बैटरी से है लैस
क्या गौतम गंभीर जुड़ेंगे राजनीति से? जानिये क्रिकेटर ने क्या दिया जवाब…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *