Honor Magic 2 का टीजर वीडियो जारी, कैमरा स्लाइडर की मिली झलक

गैजेट्स 360
हैंडसेट निर्माता कंपनी Huawei का सब ब्रांड हॉनर का Honor Magic 2 स्मार्टफोन 31 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। हाल ही में हॉनर मैजिक 2 के टीजर वीडियो को चीनी वीडियो शेयरिंग साइट MiaoPai.com पर पोस्ट किया गया है। हॉनर ने IFA 2018 इवेंट के दौरान Magic 2 को पेश किया गया था। हॉनर मैजिक 2 स्मार्टफोन में स्लाइडिंग कैमरा मैकेनिज्म दिया जा सकता है, सामने आए टीजर में फोन के डिजाइन की झलक देखने को मिली है। Honor Magic 2 बेजल-लेस डिस्प्ले वाला फोन हो सकता है। कैमरा स्लाइडर को मैजिक स्लाइड के नाम से भी जाना जाएगा।

चीनी साइट पर पोस्ट किया हॉनर मैजिक 2 का टीजर, वीडियो विज्ञापन लग रहा है। इस साल के शुरुआत में आए टीजर से कैमरा स्लाइडर का संकेत मिला था। लेकिन अब हाल ही में सामने आई वीडियो से फोन के डिजाइन कैसा हो सकता है, इस बात का संकेत मिलता है। वीडियो में Magic 2 का बैक पैनल पर भी नजर आ रहा है। बैक पैनल को देखने से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता सकता है। कैमरा सेंसर के ठीक नीचे एलईडी फ्लैश है। हालांकि, सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई नहीं दे रहा है।

कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Honor Magic 2 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में फेस अनलॉक फीचर मौजूद रहेगा या नहीं, फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। हॉनर मैजिक 2 दो साल पहले लॉन्च हुए Honor Magic का अपग्रेड वर्जन होगा। कैमरा स्लाइडर होने की वजह से स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 100 प्रतिशत होने की उम्मीद है। हॉनर ब्रांड का यह हैंडसेट हाईसिलिकॉन किरिन 980 चिपसेट और 40 वाट मैजिक चार्ज टेक्नोलॉजी से लैस हो सकता है।

 

Products You May Like

Articles You May Like

Nokia 7.1 को जल्दी मिलेगा ऐंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट, लिस्टिंग में चला पता
Flipkart Festive Dhamaka Sale कल से, इन खास ग्राहकों को आज से मिलेंगे ऑफर्स
सपना चौधरी पहली बार जब बैठीं बिजनेस क्लास में, एयरहोस्टेस ने कह दिया कुछ ऐसा कि उड़ गए होश…; देखें Video
हस्तरेखा विज्ञानः हथेली पर ऐसे निशान, मतलब रहेंगे रुपये पैसों के लिए परेशान
दिल्‍ली के टूरिस्‍ट ने कार्बेट पार्क में उड़ाया ड्रोन, FIR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *