Bigg Boss 12: बाथरूम में नहाते हुए जसलीन ने गाया गाना, अनूप जलोटा बोले- जल्दी गाओ पानी चला जाएगा

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों सबसे ज्यादा अट्रैक्शन अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) पर है. इंटरटेनिंग मैटेरियल की बात की जाए तो जसलीन अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करती हुईं नजर आईं, जब दर्शक भी हैरान रह गए. अनूप जलोटा जब से सीक्रेट रूम में गए हैं तब से जसलीन का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. वहीं बिग बॉस के सीक्रेट रूम से अनूप जलोटा भी वहां से जसलीन की पल-पल की खबर रख रहे हैं. हाल ही में आए एपिसोड में जसलीन सुबह-सुबह नहाने वक्त बाथरूम में गाना गा रही थीं. वहीं अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बैठकर उनका ये सॉन्ग सुन रहे थे.

अनूप जलोटा को इस सदस्य ने बताया ‘डबल ढोलकी’, बोलीं- बेबी के ग्लैमर और अपनी उम्र का उठाया फायदा

जसलीन के गाने को जहां अनूप जलोटा ने वाहवाही की, तो वहीं उन्होंने तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ा. जब जसलीन बाथरूम में नहाते वक्त गाना गा रही थीं तो बाहर खड़ी सुरभी राणा ने जोरदार डांस किया.

 

वहीं सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा ने कहा, ‘वाह वाह जसलीन… यह गाना इतना लंबा है कि जब तक खत्म होगा पानी खत्म हो जाएगा. जल्दी नहा लो.’ यानी अनूप जलोटा अपनी नजरें जसलीन पर बनाए हुए हैं, जबकि जसलीन खुलकर घर में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. बुधवार के एपिसोड में श्रीसंत को भी सीक्रेट रूम में भेज दिया, जबकि घरवालों के नजर में अनूप जलोटा और श्रीसंत दोनों ही बाहर हो चुके हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया ‘चेतक’ तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

अब देखना होगा कि दोनों ही कंटेस्टेंट घर में कब एंट्री लेंगे और क्या तहलका मचाते हैं. बता दें, पिछले हफ्ते अनूप जलोटा और जसलीन मथारू घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं. हालांकि सलमान खान ने एविक्शन तो नहीं किया, लेकिन इस जोड़ी को बिग बॉस ने अलग कर दिया. ऐसे में जो कुछ भी अनूप जलोटा के सामने आया, वह चौंकाने वाला था. जी हां, अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन मथारू का रवैया काफी बदल गया, जिसे अनूप जलोटा ने भी महसूस किया. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट अब उन्हें मजाक में सिंगल कह रहे हैं. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

Huawei Nova 3i vs ओप्पो एफ9
अमृतसर हादसा : झड़प के बाद पटरियों से हटाए गए प्रदर्शनकारी, 40 घंटे बाद बहाल हुई ट्रेन सेवाएं
News Flash : एमजे अकबर के आपराधिक मानहानि मामले में आज होगी सुनवाई
देवी-देवताओं को भी नहीं पता यह ज्ञान, नचिकेता ने ऐसे जाना
नवमी पूजन और हवन मंत्रः घर पर ऐसे करें नवरात्र में नवमी पूजन और हवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *