Airtel के इस प्रीपेड प्लान में मिलेगा 105 जीबी डेटा

गैजेट्स 360
टेलीकॉम सेक्टर में अपनी धाक जमाने रखने और Reliance Jio से मुकाबले के लिए  Airtel ने नया रीचार्ज पैक लॉन्च कर दिया है। एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान की कीमत 398 रुपये है। 398 रुपये का रीचार्ज कराने पर यूजर को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। एयरटेल का यह प्लान Vodafone और रिलायंस जियो को कड़ी चुनौती देगा। Airtel 398 रुपये वाला प्लान 70 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह प्लान चुनिंदा यूजर के लिए नहीं बल्कि इस प्लान को सभी सर्किल के लिए जारी किया गया है।

साइट TelecomTalk ने सबसे पहले एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान को रिपोर्ट किया है। Airtel 398 रुपये वाले प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5 जीबी 3 जी/ 4 जी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, नेशनल रोमिंग) और प्रतिदिन 90 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। वॉयस कॉलिंग के लिए सीमा तय नहीं की गई है। Airtel के पास 399 रुपये वाला प्लान भी मौजूद है, इस प्लान में प्रतिदिन 1.4 जीबी 3जी/ 4 जी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, रोमिंग) और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। प्लान 70 दिनों की वैधता के साथ आता है।
 

airtel

Airtel के 398 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए Jio के पास भी 398 रुपये वाला प्लान मौजूद है। Jio का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2 जीबी 4 जी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। रिलायंस जियो का प्लान एयरटेल के मुकाबले ज्यादा डेटा ऑफर कर रहा है।

Products You May Like

Articles You May Like

Huawei P20 Lite, Huawei P20 Pro और Huawei Nova 3i बिक रहे सस्ते में
Paytm Cashback Days सेल शुरू, 70 पर्सेंट तक की छूट के साथ बड़ा कैशबैक
टैरो राशिफल 9 दिसंबर: सिंह राशि को मिलेगा प्रमोशन, अपनी किस्मत के सितारे देखें
राजस्थान की CM वसुंधरा राजे को ‘मोटी’ बोलने के बाद अब शरद यादव ने गलती मानी, कही यह बात…
थाईलैंड में भारतीयों का ‘शादी घोटाला’, Visa बढ़वाने के लिए करवाते थे फर्जी शादियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *