सुनील ग्रोवर के बाद वरुण धवन के साथ भी कर डाला सलमान खान ने ये काम, फोटो हुईं वायरल

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भारत’  की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में होस्ट के तौर पर काम कर रहे हैं. इन सबके अलावा सलमान खान को जब कोई एक्स्ट्रा क्रिएटिविटी करने का मौका मिलता है तो वह बिल्कुल भी नहीं चूकते. पिछले महीने फिल्म की शूटिंग के दौरान कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की फोटो खीचने के लिए सलमान खान ने अपने हाथ में कैमरा ले लिया था. ठीक उसी तरह सलमान खान ने अब वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ करते हुए दिखे. जहां सलमान खान ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं वहीं वरुण धवन अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ की भी शूटिंग करते हुए दिखे.

अनूप जलोटा को इस सदस्य ने बताया ‘डबल ढोलकी’, बोलीं- बेबी के ग्लैमर और अपनी उम्र का उठाया फायदा

सलमान खान के हाथ में कैमरा और खुले मैदान में लोहे की जाली के पास खड़े वरुण धवन. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. दोनों ही स्टार खुले मैदान में ब्लैक रंग के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान पेंटिंग के अलावा फोटोग्राफी का भी शौक रखते हैं. बता दें, कैमरा सलमान खान के हाथ में था, लेकिन सुनील ग्रोवर का पोज देखने वाला था, और वह बहुत ही स्वैग में खड़े थे. अगर सलमान खान जैसा सुपरस्टार फोटो खींचे तो कौन नहीं इस तरह का स्वैग दिखाना चाहेगा. 

 

सुनील ग्रोवर ने इस पोस्ट के साथ लिखा था: “जल्द ही फाइन तस्वीरें पोस्ट करने वाला हूं. जैसे ही आती हैं. सिर्फ फोटोग्राफर को ही ओर ही न देखते रहें! जगह माल्टा है…भारत फिल्म की शूटिंग…” इस तरह सुनील ग्रोवर और सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया ‘चेतक’ तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘भारत’ में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी और इसमें सलमान खान बहुत ही अनोखे अवतार में नजर आएंगे. फिल्म का प्रोमो भी रिलीज हो गया है, और इसे काफी पसंद भी किया गया है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

BSNL 78 रुपये में दे रही है हर दिन 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल
अमृतसर रेल हादसा : रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर किया जारी, इन नंबरों पर फोन कर लें मदद
विदुर नीतिः इसलिए अमीरों से ज्यादा स्वादिष्ट होता है गरीब लोगों का खाना
पंजाब में दुर्घटना के बाद जालंधर-अमृतसर मार्ग पर रेल सेवा बाधित
मौद्रिक नीति समिति के बहुलांश सदस्यों ने रेपो दर में बदलाव नहीं करने के पक्ष में मत दिया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *