समुद्र से निकला कुछ ऐसा जिसे देखकर हक्के-बक्के रह गए लोग

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: पिछले दिनों साउथ क्रोलिना के सीब्रूक आईलैंड के बीच पर मौजूद एक चीज वहां आने वाले लोगों के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही. दरअसल, सिलेंडर के आकार की यह विशालकाय चीज समुंद्र से ही निकली थी. स्थानीय लोगों के इसे लहरों ने ही किनारे तक पहुंचाया था. सिलेंडर के आकार में दिखने वाली चीज क्या है इसके बारे में किसी को कुछ मालूम नहीं है. इस विशालकाय चीज को पहली बार एक स्थानीय संस्था के लोगों ने देखा.
 

qjtv9m08

 

इसके बाद इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई. इसके बाद इस चीज को बीच से हटाया गया. तस्वीरों में दिखने वाली यह चीज एक सिलेंडर की आकार की है. फोटो में दिख रहा है कि इसका आकार उसके पास खड़ी महिला से भी ज्यादा है. इसे देखने से यह मेटल या कंक्रीट से बना लग रहा है. हालांकि मैरीन मैमल नेटवर्क के अधिकारियों के अनुसार इसे छूने से यह मुलायम फोम की तरह लगता है.

  

गौरतलब है कि इस विशालकाय चीज के मिलने से करीब 15 घंटे पहले ही मैरीन मैमल नेटवर्क ने एक और ऐसी ही फोटो जारी की थी. उस फोटो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह किसी चीज के अलग-अलग हिस्से हैं. इस रहस्यमीय चीज को देखने के बाद कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह नासा द्वारा बनाए गए किसी चीज का हिस्सा है.

टिप्पणियां

Products You May Like

Articles You May Like

तैमर अली खान ने यूं मनाया दशहरा का त्यौहार, कुर्ता-पायजामा लुक में दोस्तों के साथ खेला डांडिया…
कन्या राशिफल 22 अक्टूबर 2018: मान-सम्मान मिलेगा
ईरान से तेल आयात के मुद्दों पर सभी संबंधित पक्षों से बातचीत कर रहा है भारत
iPhone XR की प्री-ऑर्डर बुकिंग भारत में शुरू, 26 अक्टूबर से बिक्री
Flipkart Festive Dhamaka सेल: ऐसे पाएं बेस्ट डील्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *