मां की आवाज सुनकर इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन, जरूर देखना चाहेंगे Video

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब पूरे 76 साल के हो चुके हैं. सैकड़ों फिल्में कर चुके अमिताभ बच्चन की यादें आज भी उनके जेहन में होती हैं. सोनी टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के होस्ट के रूप में बिग बी (Big B) अमिताभ अपनी मां की आवाज सुनकर काफी भावुक हो उठे. मां तेजी बच्चन की आवाज में पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता को सुनकर अमिताभ बच्चन के आंखों आंसू आ गये. इस दौरान KBC के सेट पर मौजूद दर्शकों ने उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया. यह आज आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा.

MeToo: आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला, यौन उत्पीड़न के आरोपी डायरेक्टर की छोड़ी फिल्म

 

फिलहाल अमिताभ बच्चन अपनी मां के बेहद करीब थे, पिछले महीने 12 अगस्त को मां तेजी बच्चन का जन्मदिन था. इस मौके पर वह काफी भावुक हो गए और उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद किया था. मां के जन्मदिन पर उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक भावुक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि किस तरह उनकी मां ने रंगमंच की दुनिया में कदम रखने में उनकी मदद की. बिग बी ने लिखा, “उन्होंने थिएटर, फिल्मों और संगीत से मेरा परिचय करवाया और बॉल रूम डांसिंग से भी. मुझे दिल्ली के कनाट प्लेस के लोकप्रिय रेस्टॉरेंट गेलॉर्डस में भी वही लेकर गई थीं, जहां हमने डांस किया.”

 

आलोक नाथ पर ‘हम साथ साथ हैं’ की क्रू मेंबर ने लगाया आरोप, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और…

टिप्पणियां

अपनी तस्वीर साझा करते हुए 75 वर्षीय अभिनेता ने अपनी मां, भाई अजिताभ बच्चन और अन्य परिवार के सदस्यों की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा, “स्कूल एथलेटिक्स में सबसे ऊपर खड़े होने पर विजय मंच पर मेरे भाई और मुझे ढूंढ़ना, तस्वीरें लेना और कप जीत कर बेडरूम सजाना.” अंत में बिग बी ने लिखा, “मेरे पास अब सिर्फ उनकी यादें बची हैं और कुछ नहीं. लेकिन मेरे लिए ये यादें भी दुनिया की हर चीज से बढ़कर हैं.”

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

प्लेबॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने ब्लैक साड़ी में किया डांडिया, क्यूट अंदाज ने बरपाया कहर- देखें Video
5 स्टार होटल हयात कांडः दिल्ली पुलिस ने आशीष को मांगा रिमांड पर, वकील ने किया विरोध
बिहार : कुछ ही दिनों में जिला शिक्षा अधिकारी बन जाता शख्स, लेकिन अपराधियों ने गोली मारकर ले ली जान
मध्यप्रदेश: एक ही परिवार के 6 सदस्यों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौके पर ही मौत
Sharad Purnima 2018: जानिए शरद पूर्णिमा की तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, मान्‍यताएं और खीर का महत्‍व

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *