भारत में आज लॉन्च हो सकता है Nokia का नया स्मार्टफोन

गैजेट्स 360
HMD Global आज नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। उम्मीद हैं कि इवेंट के दौरान Nokia 7.1 Plus को लॉन्च किया जा सकता है। एचएमडी ग्लोबल आज जिस फोन को लॉन्च करेगी वह बड़ा डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ वाला हैंडसेट होगा। इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी। लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Nokia Mobile India के Facebook पेज पर होगी। इवेंटे के दौरान Nokia 7.1 की कीमत और उपलब्धता से भी पर्दा उठाया जा सकता है।

नोकिया मोबाइल इंडिया के पेज पर हाल ही में टीजर जारी किया गया था जो फोन के कैमरा क्वालिटी की और इशारा कर रहा था। वीडियो में लिखा था ‘Focus on all moments – big and small’, यह एडजस्टेबल फोकस फीचर में पोर्ट्रेट मोड सपोर्ट का संकेत देता है। इससे पहले सामने आने टीजर में बड़ा डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ का संकेत मिला था। एचएमडी ग्लोबल का यह स्मार्टफोन 6.18 इंच का फुल एचडी+ (1080×2246 पिक्सल) टीएफटी डिस्पले और 18.7:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है। नोकिया 7.1 प्लस में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है।

इसके दो वेरिएंट हो सकते हैं- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज 400 जीबी तक बढ़ाई जा सकेगी। लिस्टिंग के मुताबिक, सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यदि नोकिया 7.1 प्लस को सिल्वर शेड और ब्राउनिश शेड में लॉन्च किया जा सकता है। नोकिया 7.1 प्लस में डिस्प्ले नॉच, वर्टिकल डुअल रियर कैमरा, सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और सबसे बड़ी बात एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन हो सकता है।
 

Products You May Like

Articles You May Like

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ‘मूंगड़ा’ सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, झट से वायरल हो गया Video
Pulwama Attack: दिग्विजय सिंह बोले- नवजोत सिंह सिद्धू जी! अपने दोस्त इमरान को समझाइए, उसकी वजह से आपको गाली पड़ रही है
शहीद मेजर चित्रेश को सलाम : 7 मार्च को पहनना था सेहरा, तिरंगे में लिपटकर आया वह जांबाज
Pulwama Attack: कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले, भारत पुलवामा हमले का बदला ‘अभी’ चाहता है
पुलवामा हमला: मंत्री जितेंद्र सिंह के घाटी के नेताओं को निशाना बनाने पर बहस शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *