जन्मदिन 12 अक्टूबर 2018-19 की वार्षिक भविष्यवाणी

राशि


Hugh-Jackman

आचार्य कृष्ण दत्त शर्मा
(आज ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता और निर्माता ह्यू माइकल जैकमैन और बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव का जन्मदिन है। इनके साथ आज आज जिन लोगों का भी जन्मदिन है उन्हें उज्ज्वल भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं।)

इस वर्ष चंद्रमा और बृहस्पति आपके वर्षांक के स्वामी बने हैं। अक्टूबर शेष से नवंबर तक आपकी मानसिकता पर और आपकी गतिविधियों पर सीधा प्रभाव देखने में आयेगा। व्यावसायिक दृष्टि से इस वर्ष दिसंबर और जनवरी 2019 में आप बहुत चिंतित स्थितियों में रहेंगे।

फरवरी से लेकर मार्च के मध्य में जहां काम के लोगों से संपर्क होगा, वहां आपकी छिपी हुई प्रतिभा भी उजागर होगी। अप्रैल से मई का समय विशेष उपलब्धि कारक रहेगा। जून तक का समय कार्यप्रणाली में गति लाने वाला है। जुलाई से अगस्त तक जहां कार्यक्षेत्र में सुधार होगा वहां लंबी यात्राओं के अवसर भी प्राप्त होंगे।

महिलाओं और विद्यार्थियों के लिए वर्ष का उत्तरार्ध उन्नति कारक और श्रेष्ठ है। अगस्त से सितम्बर मध्य तक अशुभ प्रभाव दूर हो सकेंगे। उत्तम परिणामों के लिए प्रत्येक शुक्रवार किसी अंधे व्यक्ति को खीर खिलाते रहें।

Products You May Like

Articles You May Like

इन लोगों को नहीं करना चाहिए कपड़ों का दान, तरस जाएंगे नए कपड़ों के लिए
BJP की स्थिति बदलते ही Sensex ने बदले रंग, बाजार में लौटी रौनक
पटना सुसाइड : चंद्रविला’ से डोली की जगह निकली डॉ. स्निग्धा की अर्थी
सारा अली खान को देखकर कांपने लगा ये फैन, बोला- क्या आप मेरा हाथ थामोगी…Video हुआ वायरल
देवेंद्र फडणवीस की बढ़ी मुश्किलें: सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब, 2014 में चुनावी हलफनामें में छुपाई थी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *