छेड़छाड़ होने से 17 लड़कियों ने कॉलेज और कोचिंग जाना छोड़ा

ताज़ातरीन

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एकपढ़ा गांव की लगभग 17 लड़कियों ने छेड़छाड़ की घटना के बाद कॉलेज और कोचिंग जाना छोड़ दिया है.

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि छेड़छाड़ के चार आरोपियों में दो – आसिफ उर्फ नन्हें और मोहम्मद कासिम को पुलिस ने खगड़ि‍या जिला से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दो अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

उन्होंने बताया कि आरोपी लड़कों पर सिमरी बख्तियारपुर स्थित डी सी कॉलेज और कोचिंग में पढ़ने जाने वाली इन लड़कियों से रास्ते में छेड़छाड़ करने का आरोप है.

गौरतलब है कि गत चार अक्टूबर को तीन लड़कियां अपनी—अपनी साइकिल पर सवार होकर कोचिंग जा रही थीं. छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी लड़कों ने उनमें से एक छात्रा के दो भाइयों की पिटाई कर दी थी. इस घटना के बाद गांव में गत छह अक्टूबर को बुलाई गई पंचायत में यह निर्णय लिया गया कि जब तक लड़कियों की पर्याप्त सुरक्षा की व्यवस्था नहीं होती, तब तक उन्हें कॉलेज और कोंचिग नहीं भेजा जाए.

टिप्पणियां

VIDEO : बिहार में कैसा सुशासन

हालांकि, पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारियों ने लड़कियों और उनके अभिभावकों को समुचित सुरक्षा का आश्वासन देते हुए उन्हें कॉलेज और कोचिंग भेजने का आग्रह किया है, लेकिन ये लड़कियां कॉलेज और कोचिंग नहीं जा रही हैं.
(इनपुट भाषा से)

Products You May Like

Articles You May Like

अमेरिकी रॉक बैंड ने अपने गाने का उपयोग करने पर डोनाल्ड ट्रंप को लगाई लताड़
दिल्ली : पीतमपुरा में शराब ठेकेदार की जगुआर कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग
टाटा मोटर्स को बिजली चालित वाहनों के कारोबार के लिए भागीदारों की तलाश
Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने शरारती अंदाज में की शिकायत, बोले- फोनवे से Happy Holi बोल दिहतू- देखें Video
पश्चिम बंगाल के डीजीपी बोले, सीबीआई चिटफंड घोटाले की जांच ‘स्वच्छ हाथों’ से नहीं कर रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *