आलोक नाथ पर ‘हम साथ साथ हैं’ की क्रू मेंबर ने लगाया आरोप, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी एक्टर आलोक नाथ (Alok Nath) के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. पहले राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा (Vinta Nanda) ने उन पर रेप के आरोप लगाए. फिर टीवी एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने बदसलूकी के आरोप लगाए और अब ‘हम साथ साथ हैं’ की क्रू मेंबर ने अपने साथ दुर्व्यवहार की जानकारी दी है. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़की ने अपनी पहचान गुप्त रखते हुए आलोक नाथ (Alok Nath) पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं. ये घटना 1998 की बताई गई है और उन्होंने इसका पूरा बयोरा दिया है.  #MeToo का असर भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पूरी तरह नजर आने लगा है.

आलोक नाथ पर इस एक्ट्रेस ने भी लगाया उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- अब आपका खेल खत्म…

इस महिला ने बताया है कि 1998 में ‘हस साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान वे क्रू मेंबर थीं और आलोक नाथ (Alok Nath) ने उनके सामने सारे कपड़े उतार दिए थे. वे फिल्म में ‘संस्कारी बापूजी’ का किरदार निभा रहे थे. उन्होंने बताया है, “हम लोग नाइट सीन शूट कर रहे थे और उन्हें कॉस्ट्यूम चेंज करना था. मैंने उन्हें कपड़े थमाए तो वे मेरे सामने ही पहने हुए कपड़े उतारने लगे. मैं हैरान रह गई और मैं जल्द से जल्द उस कमरे से बाहर निकल जाना चाहती थी. मैंने बाहर भागने की कोशिश की तो उसने मेरा हाथ पकड़ा लिया और जोर-जबरदस्ती करने लगा. मैंने उसका हाथ झटका और कमरे से बाहर निकल गई.”

Vinta Nanda ने Facebook पर इस तरह बयां की डरावनी आपबीती, आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप

टिप्पणियां

आलोक नाथ (Alok Nath) पर आरोप लगाते हुए इस महिला ने बताया कि मैंने इस घटना की जानकारी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सूरज बड़जात्या को देने का फैसला लिया क्योंकि ‘वे बड़जात्या परिवार के बहुत करीबी थे और सूरज सर इस घटना को बुरी तरह लेते.’ ये महिला अब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी नहीं हैं और वे अपने परिवार को सदमा नहीं देना चाहती इसलिए उन्होंने अपना पहचान को गुप्त रखा है. वैसे भी विनता नंदा और संध्या मृदुल

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

पंजाब: पीजी के बंद कमरे में मिली दो बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप
Kumkum Bhagya Written Update: ‘कुमकुम भाग्य’ में आएगा नया ट्विस्ट, विक्रम देगा पल्लवी को तलाक
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की PoK पर वार्ता संबंधी टिप्पणी की शाह महमूद कुरैशी ने निन्दा की, जानें क्या कहा?
Vivo S1 का रिव्यू
राशिफल 18 अगस्‍त : राशियों पर जानें बदलते ग्रहों का प्रभाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *