Vodafone के पोस्टपेड यूजर को हर महीने मिलेगी 20 प्रतिशत की छूट, जानें पूरा ऑफर

गैजेट्स 360
Bharti Airtel और अन्य टेलीकॉम कंपनियों से मुकाबले के लिए Vodafone अपने पोस्टपेड यूजर्स  के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। वोडाफोन ने Servify के साथ पार्ट्नरशिप की है। iPhone XS और iPhone XS Max की बिक्री वोडाफोन पार्ट्नर पोर्टल पर भी शुरू कर दी है। Vodafone की साइट से नया आईफोन Xएस और आईफोन Xएस मैक्स खरीदने वाले पोस्टपेड ग्राहकों के मंथली बिल पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि यह ऑफर नए नहीं बल्कि पुराने पोस्टपेड यूजर के लिए है। भारत में iPhone XS की कीमत  98,500 रुपये और iPhone XS Max की कीमत 108,500 रुपये है। यह ऑफर 30 नवंबर 2018 तक ही वैध है।

वोडाफोन रेड और रेड4बिजनेस 499 रुपये या अधिक का प्लान इस्तेमाल करने वाले पोस्टपेड ग्राहकों को ही ऑफर का लाभ मिलेगा। वोडाफन पार्टनर पोर्टल पर नए आईफोन के 64 जीबी/ 256 जीबी/ 512 जीबी सभी वेरिएंट बेचे जा रहे हैं। नए Apple iPhone 2018 मॉडल सिल्वर, स्पेस ग्रे और गोल्ड रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंदीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई और पुणे जैसे 8 शहरों में 48 घंटे के भीतर फोन की डिलीवरी दी जा रही है। 12 मंथली बिल तक पोस्टपेड ग्राहकों को 20 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। डिस्काउंट आपको तभी मिलेगा जब आप पहले से रेड 499 रुपये या उससे ऊपर का प्लान इस्तेमाल कर रहे होंगे। फोन खरीदने के 15 दिन बाद आने वाले मंथली बिल में छूट देकर बिल दिया जाएगा।
 

vodafone

ऐसे मिलेगी बिल पर 20 प्रतिशत की छूट

पोस्टपेड बिल में छूट पाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको वोडाफोन पार्ट्नर पोर्टल से iPhone XS या iPhone XS Max को खरीदना होगा। Vodafone RED या RED4Business पोस्टपेड प्लान वाली सिम को फोन में डालें। इसके बाद आपके पास एक्टिवेट मैसेज आएगा जो इस बात को कंफर्म करेगा कि अब आपको मंथली बिल पर डिस्काउंट मिलेगा। फोन में सिम डालने के 30 दिनों के भीतर आपको एक्टिवेट मैसेज प्राप्त होगा। वोडाफोन की तरह Airtel भी iPhone XS और iPhone XS Max को अपने एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर बेच रही है।

 

Products You May Like

Articles You May Like

शहीदों को अंतिम विदाई, आतंक के खिलाफ देश एकजुट
RRB Answer key: ALP CBT 2 आंसर-की जारी होने में हो सकती है देरी, जानिए नया अपडेट
Pulwama Attack: विस्फोट से बुरी तरीके से क्षत-विक्षत हो गए थे शहीदों के शव, CRPF ने ऐसे की पहचान
शुल्क वृद्धि से पाकिस्तान से सीमेंट, फलों सहित 10 उत्पादों के आयात को करारा झटका: विशेषज्ञ
Moto G6, Moto G6 Play और Moto Z3 Play को मिला एंड्रॉयड पाई अपडेटः रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *