फंदे पर लटकी थी मां, बेड पर पड़ा मिला बड़ी बेटी का शव

क्राइम

इंदिरापुरम के न्यायखंड-2 में मंगलवार रात फ्लैट में मां-बेटी के शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस नोट में मां ने अपनी छोटी बेटी मोनिका उर्फ मोनू के लिए लिखा है कि मैं तुम्हारी गुनहगार हूं, मुझे माफ कर देना और अपना ख्याल रखना। पुलिस फॉरेंसिक टीम के सहयोग से दोनों मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक मौके से मिले सुसाइड नोट में बलवंत सिंह बिष्ट की पत्नी प्रेमा (48) ने लिखा है कि तुझे छोड़कर नहीं जाना चाहती थी, मगर मजबूर हूं। किसी अच्छे से लड़के के साथ अपना घर बसा लेना। मैं हमेशा तुम्हारे पास रहूंगी। तुझे हर मुसीबत से बचाउंगी। जब भी याद करेगी मैं तेरे पास आ जाऊंगी। अपना अच्छे से ख्याल रखना। तेरी मम्मी तुझे बहुत प्यार करती है। आइ लव यू सो मच।

गाजियाबाद : लिव इन पार्टनर की बेटी से किया दुष्कर्म

सुबह सामान्य थे सभी परिजन : मां-बेटी की आत्महत्या से जहां परिवार के लोग और रिश्तेदार सदमे में हैं, वहीं आस-पड़ोस रहने वाले लोग भी अचंभित हैं। पड़ोसियों का कहना है कि मां-बेटी दोनों खुशमिजाज थे। रोजाना दोनों सोसाइटी के पार्क में घूमने जाती थीं। इस बीच पार्क में मिलने वाले लोगों और पड़ोसियों से खासी आत्मीयता से बातचीत करती थीं। 

घटना के दिन भी दोनों सुबह तड़के पार्क में घूमने गई थीं। साथ ही मृतका दीपा की छुट्टी होने के चलते मां-बेटी ने घर में साफ-सफाई भी की थी। पड़ोसियों के मुताबिक सुबह 11 बजे तक मां-बेटी को देखा था। दोपहर बाद घर से अंदर-बाहर जाते हुए किसी ने नहीं देखा। पुलिस के मुताबिक बलवंत सिंह बिष्ट ने घर पर फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा, जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्तेदारों को सूचना दी। शाम को बलवंत सिंह बिष्ट घर पहुंचे, उसके बाद मां-बेटी का शव मिला।

जनवरी में होनी थी शादी

मृतका दीपा की हाल ही में सगाई हुई थी। आसपास के लोगों के मुताबिक जनवरी में दीपा की शादी होनी थी। सगाई के बाद परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था। सगाई के बाद से ही घर में बड़ी बेटी की शादी की खुशी का माहौल था।

दीपा की मौत का राज पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा

प्रेमा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला, जबकि उनकी पुत्री दीपा का शव बेड पर मिला है। शुरुआती जांच में स्पष्ट नहीं हो सका है कि दीपा की मौत किस वजह से हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल सकेगा।

पहले दीपा ने लगाया होगा फंदा : पुलिस 

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद अंदाजा लगाया है कि पहले दीपा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की होगी, दीपा को आत्महत्या करते देख उसकी मां ने उसे नीचे उतार बेड पर लिटाया होगा। इसके बाद खुद फंदा लगाकर सुसाइड किया होगा। 

मौके से सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उससे मौत की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। -श्लोक कुमार, एसपी सिटी

Products You May Like

Articles You May Like

‘अंगूरी भाभी’ ने संभाला नया मोर्चा, वोट डालने के लिए जनता को यूं करेंगी जागरूक
जन आरोग्य योजना लागू होने के एक महीने में एक लाख लोगों ने उठाया लाभ: नड्डा
Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: दीपिका-रणवीर ने किया कंफर्म, इस तारीख को लेंगे साफ फेरे…
DU में एस्मा लगाने का कोई प्रस्ताव नहीं: केंद्र
एक घंटे के लिए दुनियाभर में ठप होने के बाद ठीक किया गया यूट्यूब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *