गुरुग्राम : किशोरी के यौन उत्पीड़न के आरोप में युवक गिरफ्तार

क्राइम

गुरुग्राम के सेक्टर-चार स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़ और पीछा करने की शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा की शिकायत पर सेक्टर- 9ए थाना पुलिस ने आरोपी युवक मोहित भारद्वाज (21) साल को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, अपने पिता के साथ थाने पहुंची 16 वर्षीय छात्रा ने बताया कि तीन साल पहले तक आरोपी युवक भी उसके स्कूल में पढ़ता था। उस समय उससे सामान्य बातचीत थी। उसी दौरान आरोपी ने उसे एक मोबाइल गिफ्ट किया था। आरोप है कि उस समय भी छात्रा के साथ आरोपी ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया था। इस बात की जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने छात्र को धमकाते हुए स्कूल में शिकायत दी थी। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्र का नाम काटकर उसे बाहर कर दिया था।

छात्रा के पिता के मुताबिक, उस घटना के बाद करीब सालभर तक आरोपी उनकी बेटी से दूर रहा। लेकिन अब एक बार फिर वह उनकी बेटी को जबरन मोबाइल देते हुए उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा है। यहां तक कि आरोपी ने कई बार उनकी बेटी के छेड़छाड़ भी की है। साथ ही आरोपी ने धमकी दी है कि उसका विरोध करने पर वह उसके अंतरंग फोटो सोशल मीडिया पर डाल देगा।

आरोपी की धमकी से परेशान होकर उनकी बेटी ने मंगलवार को अपने पिता को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है। जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कवायद जारी है।

Products You May Like

Articles You May Like

पति ने वीडियो कॉल पर दिया तीन तलाक, महिला का आरोप – पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला
Flipkart Festive Dhamaka Days सेल 24 अक्टूबर से
शस्त्र पूजन: इन देवियों की पूजा करके रावण का वध करने निकले थे भगवान राम
जन्मदिन 18 अक्टूबर 2018: अगला एक साल आपके लिए कैसा रहेगा, देखें
शर्मनाक: अवैध संबंध के शक में 2 साल की बच्ची के सामने पत्नी का गला घोंटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *