आलोक नाथ पर इस एक्ट्रेस ने भी लगाया उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- अब आपका खेल खत्म…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: #MeToo कैंपेन के तहत देशभर में बॉलीवुड, टीवी, मीडिया समेत तमाम क्षेत्रों की महिलाएं यौन उत्पीड़न से जुड़े मसले पर सोशल मीडिया पर बयान दे रही हैं. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आलोक नाथ पर मंगलवार को राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अभी मामले को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि एक और एक्ट्रेस ने आलोक नाथ के खिलाफ बदसलूकी का आरोप लगाया है. ‘स्वाभिमान’, ‘आशीर्वाद’ और ‘कोशिश’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं तथा ‘पेज थ्री’ फिल्म में जानदार रोल करने वालीं संध्या मृदुल ने आलोक नाथ के दुर्व्यवहार की पूरी घटना को अपने ट्विटर पर शेयर किया है. 

सिंगर नेहा कक्कड़ का छलका दर्द, बोलीं- इतनी धूप में कौन आता है डेट पर…देखें Video

आलोक नाथ (Alok Nath) पर आरोप लगाए हुए संध्या मृदुल (Sandhaya Mridul) ने बताया कि एक्टिंग के शुरुआती सफर में एक टीवी शो शूट के लिए कोडैकनाल गए हुए थे. जहां पर आलोक नाथ ने शराब की नशे में संध्या के कमरे में घुसकर बदसलूकी करने की कोशिश की. इस दौरान आलोक नाथ उनके पिता का रोल निभा रहे थे, जबकि मां की रूप में मशहूर एक्ट्रेस रीमा लागू थीं. संध्या ने बताया कि आलोक नाथ ने उस दिन नशे की हालत में उनसे कहा था कि ‘मैं तुम्हे चाहता हूं और तुम मेरी हो’. इस घटना के वक्त हेयर ड्रेसर और रीमा लागू ने उनका सपोर्ट किया. हालांकि बाद में आलोक नाथ ने अपने इस अभद्र व्यवहार के लिए संध्या से माफी भी मांगी और यह कहा कि मैंने अपना जीवन और परिवार ज्यादा पीने की वजह से बर्बाद कर लिया.

शिल्पा शेट्टी पर ‘राजू की मम्मी’ ने निकाला गुस्सा, खूब सुनाई खरी-खोटी…देखें Video

संध्या ने अपने ट्विटर पर यह भी लिखा कि शूटिंग खत्म होने के बाद जब वह वापस लौंटी तो आलोक नाथ ने उल्टा मुझे एरोगेंट बताया. संध्या ने सख्त लहजे में कहा कि आलोक नाथ ने जो विनता के साथ किया उसके लिए वह बिल्कुल माफी के काबिल नहीं है. संध्या ने आखिर में यह तक भी लिखा कि ‘अब आपका खेल खत्म हो चुका है.’

पूरा मामला संध्या मृदुल ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया-
 

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बदसलूकी की दस साल पुरानी घटना के साथ सामने क्या आईं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भूचाल आ गया. #MeToo मूवमेंट के तहत ही विनता नंदा ने 19 साल पुरानी इस घटना को शेयर किया और अपनी आपबीती को सबके सामने रखा. 

टाइगर श्रॉफ ने बस पर लगाई उल्टी छलांग, हर कोई रह गया ‘अचंभित’; Video हुआ वायरल

विनता नंदा ने लिखा, “वह एक शराबी, लापरवाह और बुरा शख्स था लेकिन वह उस दशक का टेलीविजन स्टार भी था, इसलिए न सिर्फ उसे उसके बुरे व्यवहार के लिए माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उसे और भी ज्यादा बुरा बनने के लिए उकसाते थे. उसने शो की मुख्य अभिनेत्री को भी परेशान किया, जो उसमें बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाती थी. एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई और वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकली. मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था. मैं घर जाने के लिए खाली सड़क पर पैदल ही चलने लगी. रास्ते में उस शख्स ने गाड़ी रोकी, वो गाड़ी खुद चला रहा था और कहा कि मैं उसकी गाड़ी में बैठ जाऊं, मुझे घर छोड़ देगा. मैं उस पर भरोसा करके गाड़ी में बैठ गई.”

टिप्पणियां

 

नंदा ने बताया, “इसके बाद मुझे बेहोशी सी छाने के चलते हल्का-हल्का याद है. मुझे याद है कि मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई. अगले दिन जब दोपहर को मैं उठी, तो मैं काफी दर्द में थी. मेरे साथ सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर मेरे साथ नृशंस व्यवहार किया गया था. मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं सकी. मैंनै अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया लेकिन सभी ने मुझे इस घटना को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी.”

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

तिब्बत की कृत्रिम झील के कारण अरुणाचल प्रदेश में बाढ़ का संकट, चेतावनी जारी
Horoscope October 17, 2018: किन राशिवालों का दिन रहेगा उत्तम, देखें
Xiaomi Black Shark 2 से 23 अक्टूबर को उठ सकता है पर्दा
NDTV EXCLUSIVE : अमृतसर ट्रेन हादसे के ड्राइवर ने बताया, आखिर क्यों नहीं रोकी थी ट्रेन
Lucknow University: अक्टूबर अंत से PhD दाखिले शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *