अनिल कपूर ने 61 की उम्र में लगाई फर्राटेदार दौड़, उसेन बोल्ट को भी आ जाएगा पसीना… Video वायरल

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और 61 साल की उम्र में यंग दिखने के लिए मशहूर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. अनिल कपूर अपने फिटनेस को लेकर काफी केयरिंग दिख रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्सरसाइज करने की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फील्ड पर दौड़ लगाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. 61 साल की उम्र में तेज रफ्तार में दौड़ रहे अनिल कपूर को देखने के बाद हैरान रह जाएंगे. इस तेज दौड़ के बाद अनिल कपूर खुद पर भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लगभग 2 लाख बार देखा जा चुका है.

टाइगर श्रॉफ ने बस पर लगाई उल्टी छलांग, हर कोई रह गया ‘अचंभित’; Video हुआ वायरल

अनिल कपूर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक समय था, जब मैं अपनी चोट के कारण ठीक ढ़ग से चल भी नहीं पाता था. मुझे रिकवर होने में काफी लंबा समय लग गया, लेकिन अब मुझे लग रहा है कि मैंने वापसी कर ली है. यह मेरे लिए एक उपलब्धि की तरह है और मेरी एक छोटी जीत है.’ फिलहाल अनिल कपूर अपने को फिट और एनर्जेटिक रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं. वह अपने फिटनेस के लिए काफी पहचाने जाते हैं. लगभग एक हफ्ते पहले उन्होंने जिम में ट्रेनिंग करते हुए भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह पसीना बहाते हुए दिखे थे.

देखें Video-

अनिल कपूर साइकलिंग करते हुए नजर आए. इस वीडियो में अनिल कपूर बहुत ही तेजी के साथ साइकिल चलाया और वे बुरी तरह हाफने लगे लेकिन अपनी एक्सरसाइज नहीं छोड़ते. इस तरह उन्होंने दिखा दिया है कि वे कितने फिट हैं और खुद को फिट करने के लिए कितनी मशक्कत भी करते हैं. अनिल कपूर ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः “मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता.- थॉमस ए. एडिसन.”

सिंगर नेहा कक्कड़ का छलका दर्द, बोलीं- इतनी धूप में कौन आता है डेट पर…देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, अनिल कपूर की इस साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें ‘फन्ने खां’ और ‘रेस 3’ शामिल हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं सकीं. एक फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आए थे तो दूसरी फिल्म में वे ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिखें. उनकी अगली फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ ‘टोटल धमाल’ और बिटिया सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा, 3 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता
वंदे भारत एक्सप्रेस 180 किमी की रफ्तार से दौड़ी, टिकटों की बुकिंग शुरू
पुलवामा हमला: CRPF ने कहा- संकट में फंसे हर कश्मीरी के लिए हैं ‘मददगार’, जारी किए टोल फ्री नंबर
अमर्त्य सेन ने जताई उम्मीद, लोकसभा चुनाव लेकर आएगा ‘अच्छे परिणाम’
सऊदी अरब के शाहजादे मोहम्मद बिन सलमान भारत पहुंचे, एयरपोर्ट पर PM मोदी ने किया स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *