कंगना रनौत को सोनम कपूर पर आया गुस्सा, बोलीं- पिता की वजह से है पहचान, एक्टिंग भी नहीं आती

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को गुस्सा आ गया है. कंगना रनौत #MeToo मूमेंट के तहत अपने साथ हुई उत्पीड़न के अनुभव को साझा किया था जिसे सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने संदेह की नजर से देखा था. इस पर कंगना रनौत ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. सोनम कपूर ने एक कार्यक्रम में तनुश्री दत्ता की नाना पाटेकर के खिलाफ आगे आने के लिए तारीफ की थी जबकि कंगना के बारे में उन्होंने कहा था, “कंगना बहुत कुछ कहती रहती हैं. कई बार उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन अगर यह सच है तो दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.” हालांकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को गंभीरता से न लेने के मुद्दे पर तुरंत कंगना का जवाब भी आ गया.

भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, ‘सलोनी के मम्मी’ Video हुआ वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोनम की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया जताई हैः “कंगना रनौत ने सोनम की टिप्पणी पर कहा है कि उनका यह कहने से क्या मतलब है कि कंगना पर यकीन करना मुश्किल है…जब मैं अपनी #MeToo स्टोरी शेयर कर रही हूं…तो उसे किसने हक दिया कि वह मुझे जज करे? तो क्या सोनम कपूर के पास किसी महिला पर यकीन करने और किसी पर यकीन न करने का लाइसेंस है…आखिर वे मेरे दावों को लेकर इतना पुख्ता ढंग से कैसे बात कर सकती हैं. मेरी पहचान साफ-साफ बात कहने के लिए है. कई अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों में मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है. इन समिट्स में मुझे युवा अगुआ के तौर पर पहचान दी गई है. मेरी पहचान मेरे पिता की वजह से नहीं है, मैंने यह पहचान और विश्वसनीयता 10 साल के संघर्ष बाद हासिल की है…उनकी पहचान न तो अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर है और न ही वह अच्छी वक्ता के तौर पर ही पहचानी जाती हैं….इन फिल्मों लोगों को मेरी बात पर चुटकी लेने का अधिकार कैसे मिला. मैं इन सबको भी बेनकाब कर दूंगी जैसे मैंने कुछ बेवकूफ लोगों को किया है.”

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, रसगुल्ले खाते हुए किया इंट्रोड्यूस- देखें Video

टिप्पणियां

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) ने आरोप लगाया है कि ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल (Vikas Bahl ) ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था. अभिनेत्री का यह बयान प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी द्वारा फिल्म निर्देशक पर छेड़छाड़ का आरोप फिर से लगाए जाने के बाद आया है. कंगना ने एक बयान में कहा था, ‘मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं. हम जब 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं. हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था’.’

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *