वोडाफोन का नया पैक, 56 दिन तक करें दिल खोलकर बातें

टेक

टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन आकर्षक प्लान्स लेकर आ रहा है। अभी हाल ही में उसने 279 रुपये वाला पैक चुनिंदा सर्किल्स के रोलआउट किया, जिसकी वैधता 84 दिनों की है। वहीं अब वोडाफोन अब सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसकी वैधता 56 दिनों की है।

189 रुपये की इस प्लान में ग्राहकों को डेटा और वॉइस कॉलिंग जैसे फायदे मिलेंगे, लेकिन एसएमएस संबंधी कोई भी फायदा इसमें शामिल नहीं है। इस प्लान की खास बात यह है कि यह सिर्फ वॉइस कॉलिंग यूजर्स के लिए है क्योंकि इसमें लिमिटेड डेटा है, जिसे दी गई वैधता के अंदर ही इस्तेमाल करना है।

hackers using these tricks to hack your whatsapp account

आपके WhatsApp को ऐसे हैक कर सकते हैं हैकर्स
Loading

189 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज के फायदे

इस प्लान के फायदों की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स का बेनिफिट मिलेगा। यानी इसमें यूजर को प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति हफ्ते हजार मिनट वॉइस कॉलिंग के लिए मिलेंगी। इसके अलावा पूरी वैध पीरियड के दौरान ग्राहक सिर्फ 100 यूनीक नंबरों पर ही वॉइस कॉल कर पाएंगे।

Vodafone का नया रीचार्ज पैक, 279 रुपये में अनलिमिटेड कॉल

ग्राहकों को 4जी/3जी का 2जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा और इसकी वैधता भी 56 दिनों की है। यही वैधता इस प्लान की खासियत है क्योंकि वोडाफोन के अभी तक के किसी भी प्रीपेड प्लान में 56 दिनों की वैधता नहीं देखी गई है।

things to check and keep in mind before selling or exchanging old smartphone

पुराना फोन बेचने से पहले चेक करें ये चीजें, हो सकती है परेशानी
Loading

लेकिन 189 रुपये की इस प्लान की सबसे खराब चीज यही है कि 56 दिनों की वैधता के बावजूद इसमें ग्राहकों को किसी भी तरह का एसएमएस बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा वॉइस कॉलिंग पर डेली लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को एक पैसा प्रति सेकंड चुकाना होगा। वॉइस कॉलिंग का यह फायदा देशभर में लागू होगा।

बता दें कि रिलायंस जियो का भी एक प्रीपेड प्लान 189 रुपये का है, लेकिन उसकी वैधता 28 दिनों की है। कहा जा रहा है कि यह प्लान वोडाफोन के 189 रुपये के प्लान को टक्कर देगा। इसमें 4जी का 56जीबी डेटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। यानी 2जीबी डेटा प्रति दिन।

Products You May Like

Articles You May Like

#MeToo: बॉलीवुड एक्ट्रेस के पिता पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
Badminton: किदांबी श्रीकांत ने पूर्व वर्ल्‍ड चैंपियन लिन डैन को हराया, क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचे
Xiaomi Black Shark 2 से 23 अक्टूबर को उठ सकता है पर्दा
शादी में पप्पू की हुई पिटाई
Asus ZenFone Max M1 और ZenFone Lite L1 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *