साप्ताहिक लव राशिफल (8 से 14 अक्टूबर): इन राशियों के लिए काफी सुकून वाला रहेगा यह सप्ताह

राशि


ह नक्षत्र कह रहे हैं कि रोमांस के लिए यह सप्ताह बहुत सुंदर है। कई लोगों की लाइफ में इस समय प्यार के फूल खिलने की संभावना है, आप बीते सप्ताह में कई खट्टे-मीठे अनुभवों से गुजरे होंगे। दरअसल, लव लाइफ कभी पीक पर होतो है तो कभी डीप में। आपकी लव-लाइफ के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता रही हैं ऐस्ट्रॉजलर नंदिता पांडेय…

1/12मेष: सुख-शांति बनी रहेगी

प्रेम संबंध में साधारण स्तिथियां इस सप्ताह रहेंगी। हालांकि सप्ताह के दूसरे चरण में आप काफी सुकून एवं रोमांटिक पलों का आनंद प्राप्त करेंगे। जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

2/12वृषभ: अच्छा माहौल मिलेगा

आप अपने पार्टनर के साथ एकांत एवं क्वालिटी समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। किसी धार्मिक कार्य में शरीक होने की संभावना भी रहेगी। सप्ताह के अंत में किए गए कार्य आने वाले समय में सुखद अनुभव लाएंगे।

3/12मिथुन: बनी रहेंगी खुशियां

प्रेम संबंध के मामलों में इस सप्ताह आपके लिए बहुत सुखद अनुभव प्राप्त करने के संयोग बन रहे हैं। अपनी लव लाइफ से संबंधित किसी निर्णय को लेकर बहुत व्यस्त भी रह सकते हैं। कहीं अच्छी जगह शिफ्ट होने की बात भी सोच सकते हैं।

4/12कर्क: बहसबाजी में ना उलझें

महिला वर्ग का आशीर्वाद एवं सपोर्ट आपके जीवन में खुशहाली लेकर आएगा। सप्ताह के दूसरे चरण में बिना बात की बहसबाजी से अपना बचाव करें अन्यथा कष्ट आपको हो सकता है।

5/12सिंह: नई रोशनी आएगी

आपका व्यवहार कुशलता एवं किसी भी चीज को गर्मजोशी से सुलझाने की कला आपकी लव लाइफ़ में रोमांस एवं सुकून दोनो ही लेकर आएगी। सप्ताह अंत तक आपकी लव लाइफ में नई रोशनी आएगी।

6/12कन्या: गिफ्ट मिलेगा

इस सप्ताह आपको पार्टनर से अचानक से कोई गिफ्ट मिल सकता है। फिर चाहें वह छोटा सा ही क्यों ना हो। इस सप्ताह थोड़ा-सा वास्तविक दृष्टिकोण आपके लिए शुभ परिणाम लाएगा।

7/12तुला: सुकून एवं शांति रहेगी

आपकी रोमांटिक लाइफ़ में सुकून एवं शांति रहेगी लेकिन जो भी बदलाव हैं, वह धीरे-धीरे ही आपके सामने आएंगे। पिछली बातों को भूलकर आगे बढ़ने का सोचेंगे तो ज्याद खुश रहेंगे। अगर आप सिंगल हैं तो किसी यात्रा के दौरान आपकी किसी इंट्रेस्टिंग व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

8/12वृश्चिक: सकारात्मक परिणाम मिलेंगे

नयी सोच और शुरुआत आपकी लव लाइफ में सुकून एवं रोमांस दोनो ही लाएंगी। संतान से संबंधित सकारात्मक परिणाम आपको मिलेंगे। सप्ताह के अंत में कोई आउटिंग या यात्रा आपके लिए थोड़ा सा कष्टकारी साबित रहेगी।

9/12धनु: यात्रा करें, शुभ होगा

अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने फिरने के बारे में सोच सकते हैं लेकिन दुविधा में रहेंगे कि उस पर अमल करें या ना करें। घबराएं नहीं एवं बेफिक्र होकर यात्रा करें, सब शुभ होगा। सप्ताह के अंत में थोड़ा सा असहज महसूस कर सकते हैं।

10/12मकर: प्रयास में मिलेगी कामयाबी

आपके लव लाइफ में किसी ऐसी महिला की आपको मदद मिलेगी, जिनको फटाफट निर्णय लेने की आदत हो। फिर भी किसी ना किसी बात को लेकर मन व्यथीत हो सकता है, चिंता ना करें प्रयास करने से कामयाबी अवश्य मिलेगी।

11/12कुंभ: बहुत अवसर प्राप्त होंगे

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ को रोमांटिक बनाए रखने के आपको बहुत सारे अवसर प्राप्त होते रहेंगे। जीवन में खुशियों के पल तो प्राप्त करेंगे ही, साथ ही किसी पितातुल्य व्यक्ति के आशीर्वाद से बहुत कुछ हासिल भी होगा।

12/12मीन: ऐसे आएगी खुशी

लव लाइफ में सेलिब्रेशन के योग बन रहे हैं। आप अपने पार्टनर के साथ शोरगुल से दूर, शांत-एकांत समय व्यतीत करना चाहेंगे। जीवन रोमांटिक तो रहेगा ही साथ ही में सुकून एवं शांति बनी रहेगी।

Products You May Like

Articles You May Like

मध्य प्रदेश में बना गजकेसरी संयोग, सटीक रही विधानसभा चुनाव पर NBT की भविष्यवाणी
कन्या राशिफल 9 दिसंबर 2018: यात्रा के योग हैं
राहुल ने बताया कि कैसे चुने जाएंगे राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री
जीत से उत्साहित कांग्रेस का बीजेपी पर नया तंज: इंडिया का नया स्वच्छ भारत अभियान
Oppo R17 Pro Review: जानें क्यों खरीदना चाहिए ओप्पो का यह फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *