दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने किया ‘खलीबली’ डांस, Video हो रहा है वायरल

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एनर्जेटिक एक्टर के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह एचटी द्वारा आयोजित एक इंवेट में पहुंचे. इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ ऐसी जुगलबंदी देखी गई, जिसे देखने के बाद आपको दोनों के बीच की केमिस्ट्री समझ आ जाएगी. रणवीर सिंह ने इस इवेंट का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ स्टेज पर ‘पद्मावत’ फिल्म का मशहूर गाना ‘खलीबली’ पर स्टेप वाइज स्टेप डांस करते हुए दिखाई दिये. इसमें सबसे खास बात यह रही कि रणवीर सिंह खलीबली डांस करते वक्त दीपिका पादुकोण को बड़े ही मस्तीभरे अंदाज में स्टेप सिखा रहे हैं. आखिर में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को स्टेज पर ही गले लगाकर धन्यवाद दिया.

तनुश्री दत्ता के आरोप पर बोले अन्नू कपूर: आरोप सही तो सजा मिलनी चाहिए, चाहे वह नाना पाटेकर, या नरेंद्र मोदी क्यों न हों
 

रणवीर सिंह इवेंट का वीडियो शेयर करते वक्त कैप्शन में लिखा, ‘यहां ये कैसा हबीबी चल रहा है? @दीपिका पादुकोण’. बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच चल रही केमिस्ट्री काफी स्ट्रॉन्ग मानी जा रही है. हाल ही में मीडिया में यह भी खबर आई थी कि दोनों इसी साल के अंत में शादी भी कर रहे हैं.
 

हालांकि इस पर दीपिका-रणवीर ने साफ-साफ इनकार कर दिया था. साल की शुरुआत से दोनों की शादी को लेकर बी-टाउन में सुर्खियां बनी हुई है. फिलहाल दोनों ने एक साथ लीड रोल में तीन फिल्में की है, जिसमें दीपिका ने दमदार किरदार निभाया तो रणवीर ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर, ‘मणिकर्णिका’ का ‘सुपर 30’ से मुकाबला

टिप्पणियां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मिलकर ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘रामलीला’ और ‘पद्मावत’ फिल्म किया है और दीपिका की ‘फाइडिंग फैनी’ फिल्म में रणवीर सिंह ने कैमियो रोल किया था. रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ और वर्ल्ड कप ’83’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं दिपिका भी अपनी फिल्म प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. दीपिका-रणवीर को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा बनी रहती है. इस जोड़ी को फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *