Tecno Camon Iclick2 भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

गैजेट्स 360
Tecno Camon Iclick2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। टेक्नो कैमन एआई सीरीज का यह चौथा स्मार्टफोन है, पिछले महीने कंपनी ने Tecno Camon iAir2+, Camon i2 और Camon i2X को भारत में लॉन्च किया था। टेक्नो कैमन आईक्लिक2 के प्रमुख फीचर की बात करें तो इसमें 19:9 डिस्प्ले के साथ नॉच डिजाइन, वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप, 3,750एमएएच की बैटरी और डुअल-वोल्ट सपोर्ट है। आइए जानते हैं Tecno Camon Iclick2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।
 

Tecno Camon Iclick2 की भारत में कीमत, उपलब्धता और लॉन्च ऑफर्स

टेक्नो कैमन आईक्लिक2 की भारत में कीमत 13,499 रुपये है। इस दाम में आपको 4 जीबी रैम/ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। स्मार्टफोन एक्वा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और हवाई ब्लू तीन रंगों में 35,000 से ज्यागा ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर मिलेगा। Tecno Camon Iclick2 के साथ एक साल की फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 दिनों में फ्री रिप्लेसमेंट और एक महीने की एक्सटेंडेड वारंटी के साथ आएगा। Jio की तरफ से 2,250 रुपये का कैशबैक और 50 जीबी 4 जी डेटा दिया जा रहा है।
 

Tecno Camon Iclick2 के स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम वाले टेक्नो कैमन आईक्लिक2 में 6.2 इंच की एचडी+ सुपर फुलव्यू डिस्प्ले मिलेगी, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88 प्रतिशत है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Tecno Camon Iclick2 में ऑक्टा-कोर मीडियाटैक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दी गई है। टेक्नो कैमन आईक्लिक2 में दो रियर कैमरे हैं, प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा सेंसर अर्पचर एफ/2.0 के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। पावर बैकअप के लिए 3,750 एमएएच की बैटरी है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम और HiOS 4.1 सिक्न  पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 जी वोल्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक दिया गया है। Tecno के इस हैंडसेट की मोटाई 7.8 मिलीमीटर है और वजन 145 ग्राम।

 

Products You May Like

Articles You May Like

सेबी ने म्यूचुअल फंड के लिये कुल खर्च, प्रदर्शन खुलासा को लेकर मसौदा जारी किया
इसलिए मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, यह है विजयदशमी की कथा
Aadhaar Card को PayTm से डी-लिंक करने का यह है आसान तरीका
‘राम मंदिर पर कानून लाए मोदी सरकार’: पढ़ें सबरीमाला और अर्बन नक्सल पर मोहन भागवत की 7 बातें
Lucknow University: अक्टूबर अंत से PhD दाखिले शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *